Logo
Oppo A3 Pro Launche In India: चीन के बाद ओप्पो के पावरफुल A3 Pro फोन की भारतीय बाजार में एंट्री हुई है। यह डिवाइस दमदार फीचर्स के साथ आता है और इसकी कीमत भी बजट में है।

Oppo A3 Pro Launche In India: चाइनीज स्मार्टफोन ओप्पो ने अप्रैल में ए3 प्रो फोन को लॉन्च किया था। अब, कंपनी ने आज यानी 21 जून, 2024 को इस फोन को भारतीय बाजार में लॉन्च की है। ओप्पो के लेटेस्ट डिवाइस में मिलिट्री सर्टिफाइड डिजाइन की बदौलत एक मजबूत बॉडी है। ओप्पो ने इस फोन को भारत में एक मिड-रेंज डिवाइस के रूप में लॉन्च किया है। आइए कीमत, उपलब्धता और स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

Oppo A3 Pro के क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स?
इस धांसू स्मार्टफोन में सामने की तरफ 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट, फुल HD+ रेजोल्यूशन, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है। यह पैनल स्प्लैश टच को सपोर्ट करता है, ताकि आप इसे गीले हाथों से भी इस्तेमाल कर सकें।

इस डिवाइस का सबसे खास बात ड्रॉप और इम्पैक्ट रेजिस्टेंस के लिए आर्मर बॉडी है। यह SGS ड्रॉप-रेसिस्टेंस और SGS मिलिट्री स्टैंडर्ड सर्टिफिकेशन से भी सर्टिफाइड है। इतना ही नहीं, रिटेल बॉक्स में एंटी-ड्रॉप शील्ड केस भी मिलता है। हालांकि, आपको यहां बता दें कि यह चीनी मॉडल जैसा नहीं है।

हुड के नीचे, ओप्पो A3 प्रो मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस 8GB तक के वर्चुअल RAM एक्सपेंशन को सपोर्ट करता है। फोन को पावर देने के लिए 5,100mAh की बड़ी बैटरी पैक है, जो 45W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कैमरे के मोर्चे पर, इसमें आपको रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा। वहीं, फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है, जो बेहतरीन तस्वीरें कैप्चर करने में सक्षम है। हैंडसेट Android 14 OS आधारित ColorOS 14 कस्टम स्किन पर चलता है।

अन्य खासियतों में इस स्मार्टफोन में IP54 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस, AI इरेजर जैसी सुविधाएं हैं।  यह फोन 7.68mm पतला है, जो इसे शानदार लुक बनाता है।

Oppo A3 Pro Launche In India: कीमत और उपलब्धता
ओप्पो A3 प्रो को भारत में दो वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें इसकी शुरुआती कीमत 8GB + 128GB मॉडल के लिए 17,999 रुपए है। जबकि 8GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपए है। यह डिवाइस ब्रांड के आधिकारिक स्टोर, अमेज़न, फ्लिपकार्ट और रिटेल आउटलेट्स के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

लॉन्च ऑफर के तहत ओप्पो HDFC, SBI, ICICI, IDFC फर्स्ट बैंक और यस बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों को 10 प्रतिशत का इंस्टेंट कैशबैक दे रहा है। इसे दो कलर ऑप्शन: स्टाररी ब्लैक और मूनलाइट पर्पल में खरीदा जा सकता है।

5379487