Logo
Oppo A3 Pro: ओप्पो ने हाल ही में भारत में ओप्पो A3 प्रो के रिब्रांडेड वर्जन के रूप में ओप्पो F27 प्रो+ स्मार्टफोन को लॉन्च किया। अब, कहा जा रहा है कि कंपनी भारतीय बाजार में ओप्पो A3 प्रो फोन को भी पेश करने पर काम कर रही है।

Oppo A3 Pro: चीन में ओप्पो A3 प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च करने के बाद, कंपनी ने इस फोन को भारत में ओप्पो F27 प्रो+ के रूप में लॉन्च किया। अब, एक रिपोर्ट में सामने आया है कि ओप्पो भारतीय बाजार में Oppo A3 Pro स्मार्टफोन को भी लॉन्च करने पर काम कर रहा है। यह लीक टिपस्टर सुधांशु अंभोरे और 91मोबाइल्स के माध्यम से आई है।

Oppo A3 Pro: संभावित स्पेसिफिकेशन (भारतीय मॉडल)
लीक के मुताबिक, डिवाइस में मोटे बेजल के साथ एक फ्लैट डिस्प्ले है। डिस्प्ले में फ्रंट कैमरे के लिए पंच-होल कटआउट भी है। इसके साथ ही लीक के जरिए सामने आए फोन की बॉक्स इमेज से पुष्टि होती है कि यह 360-डिग्री डैमेज-प्रूफ आर्मर बॉडी के साथ आता है, यह फीचर ओप्पो ए3 प्रो के चीनी वेरिएंट में भी मौजूद है। इसके अतिरिक्त, इसमें स्प्लैश टच फीचर भी है, जो डिस्प्ले के भीगने पर भी सुचारू रूप से कार्य के लिए सुनिश्चित करते हैं।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, ओप्पो A3 प्रो के भारतीय वेरिएंट में 6.6-इंच का डिस्प्ले पैनल होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगा। इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 SoC है, जिसे 8GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह 5,100mAh की बड़ी बैटरी पैक से लैस आएगा, जो 45W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कैमरे के लिए, ओप्पो ए 3 प्रो में पीछे की तरफ 50 MP का प्राइमरी कैमरा और 8 MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा होने की बात कही गई है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 MP का फ्रंट कैमरा है।

Oppo A3 Pro: भारतीय मॉडल की संभावित कीमत
टिपस्टर सुधांशु अंभोरे ने दावा किया है कि ओप्पो ए 3 प्रो के 8GB + 128 GB मॉडल की शुरुआती कीमत 17,999 रुपए होगी, जबकि 8 GB + 256 GB मॉडल की कीमत 19,999 रुपए होगी। इस बात में कितनी सचाई है, ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलता है। फिलहाल, ब्रांड ने आधिकारिक लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है।

5379487