Logo
Oppo A3 Energy Edition: ओप्पो ने चीन मार्केट में अपना नवीनतम बजट सेगमेंट स्मार्टफोन A3 Energy Edition को लॉन्च कर दिया है। ये फोन फुली वॉटरप्रूफ है, जिसे आप गीले और तेल के हाथों से भी यूज कर सकते हैं।

Oppo A3 Energy Edition: ओप्पो ने चीन मार्केट में अपना नवीनतम बजट सेगमेंट स्मार्टफोन A3 Energy Edition को लॉन्च कर दिया है। ब्रांड ने डिवाइस को किफ़ायती कीमत में जबरदस्त फीचर्स, बैटरी लाइफ़ और परफ़ॉर्मेंस देने पर फोकस किया है। कंपनी का दावा है कि इस हैंडसेट को गीले हाथ और तेल के हाथों से भी चलाया जा सकता है। चलिए अब फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में विस्तार से जानते हैं। 

Oppo A3 Energy Edition के स्पेसिफिकेशन
ओप्पो ने A3 Energy Edition स्मार्टफोन को 3 कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। इसमें पर्पल क्रिसेंट, बैम्बू फ़ॉरेस्ट ग्रीन और फ़ॉग सी ब्लैक कलर ऑप्शन उपलब्ध है। इसमें एक आकर्षक डिज़ाइन है, जिसका वज़न 7.68 मिमी है और इसका वज़न लगभग 186 ग्राम है, जिससे इसे संभालना आसान है।

रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए डिज़ाइन किए गए इस स्मार्टफोन में धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP54 रेटिंग है, जिससे इसे बारिश के थोड़े समय के संपर्क में आने पर भी उपयोग किया जा सकता है। ओप्पो का दावा है कि इस हैंडसेट ने 10 मिनट के सिम्युलेटेड रेन टेस्ट को पास कर लिया है और फोन गीली या तैलीय उंगलियों के साथ भी विश्वसनीय टच परफॉर्मेंस का वादा करता है।

इसके रेसीलेंस को और बढ़ाने के लिए ओप्पो ने स्मार्टफोन को एक एंटी-फॉल प्रोटेक्टिव केस के साथ शिप किया है, जिसके कोने उभरे हुए हैं और बेहतर ग्रिप के लिए एंटी-स्लिप वर्टिकल स्ट्राइप डिज़ाइन है। डिस्प्ले, भले ही अच्छा हो, लेकिन खास तौर पर शानदार नहीं है। इसमें HD+ रिज़ॉल्यूशन वाला 6.67-इंच LCD पैनल, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस है।

45W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 256GB स्टोरेज
हुड के नीचे, फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो एक मिड-रेंज चिपसेट है जो रोजमर्रा के कार्यों को संभालने में सक्षम है। यह 5100mAh की बैटरी के साथ आता है जो 45W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जो गैलेक्सी S24 अल्ट्रा जैसे फ्लैगशिप मॉडल के बराबर है। डिवाइस 12GB RAM और 256GB स्टोरेज प्रदान करता है, जिसमें 512GB तक अपग्रेड करने का विकल्प है।

कैमरा सिस्टम में एक डुअल रियर सेटअप शामिल है, जिसमें एक प्राइमरी 50-मेगापिक्सल सेंसर और एक सेकेंडरी 2-मेगापिक्सल सेंसर है। फ्रंट-फेसिंग कैमरा 8-मेगापिक्सल का है। फोन में अतिरिक्त सुविधा के लिए ऑब्जेक्ट रिमूवल, कटआउट और डॉक्यूमेंट स्कैनिंग जैसे AI फीचर भी शामिल हैं। ऑडियो आउटपुट के लिए इसमें सिंगल स्पीकर है।

ओप्पो A3 Energy Edition की कीमत और उपलब्धता
ओप्पो A3 एनर्जी एडिशन की कीमत 12GB + 256GB वैरिएंट के लिए 1,799 युआन (लगभग 20,773 रुपए) है। 12GB + 512GB मॉडल 2,399 युआन (लगभग 27,701 रुपए) में उपलब्ध है। आप इसे चीन में कंपनी के आधिकारिक स्टोर से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ेः- Samsung Galaxy S21 FE 5G: धड़ाम से गिर गई सैमसंग के धांसू 5G फोन की कीमत; मिलेंगे 32MP फ्रंट कैमरा जैसे गजब फीचर्स 

5379487