Logo
Oppo Reno 11F 5G Launch Date: ओप्पो ने अपने नए स्मार्टफोन रेनो 1F 5G का लैंडिंग पेज लाइव कर दिया है। संभावना है कि डिवाइस अगले महीने बाजार में दस्तक देगा।

Oppo Reno 11F 5G Launch Date: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने हाल ही में ओप्पो रेनो 11 सीरीज में दो स्मार्टफोन का अनावरण किया है। इस लाइनअप में दो मॉडल रेनो 11 5जी और रेनो 11 प्रो 5जी शामिल है। अब, कहा जा रहा है कि कंपनी इस लाइनअप में अपने तीसरे स्मार्टफोन के रूप में Oppo Reno 11F 5G को पेश करने की तैयारी में है। इस फोन का लैंडिंग पेज को भी अब ओप्पो इंडोनेशिया की वेबसाइट पर लाइव हो गया है, जिससे संकेत मिलता है कि डिवाइस जल्द ही इंडोनेशिया में लॉन्च होगा। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी ने ओप्पो रेनो 11 एफ 5जी को भारत में Oppo F25 के रूप में लॉन्च करेगी। चलिए ओप्पो रेनो 11 एफ के बारे में अबतक सामने आए स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

Oppo Reno 11F जल्द होगा लॉन्च
ओप्पो इंडोनेशिया ने हाल ही में एक एक्स पोस्ट के माध्यम से आधिकारिक तौर पर रेनो 11F के आगामी लॉन्च की घोषणा की है। अब डिवाइस का लैंडिंग पेज भी लाइव हो गया है। लैंडिंग पेज से पता चलता है कि डिवाइस ऑफलाइन बाजारों में प्री-ऑर्डर के लिए पहले से ही उपलब्ध है। आधिकारिक तौर पर टीज किए गए ग्रीन और पींक कलर के अलावा, रेनो 11F ब्लू ऑप्शन में भी आएगा।

वैसे तो कंपनी ने कोई सटीक लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं  की लेकिन संभावना है कि ओप्पो रेनो 11 एफ को 24 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है। भारत में भी Oppo F25 को फरवरी में लॉन्च होने की संभावना है। अब चलिए इसके स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

Samsung Galaxy S24 Ultra vs iPhone 15 Pro Max: आईफोन से कम नहीं सैमसंग का नया फोन, हर मामले में देता है जबरदस्त टक्कर

Oppo Reno 11F 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन
ओप्पो रेनो 11F 5G में 6.7 इंच का AMOELD FHD+ डिस्प्ले देखन को मिल सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगा। हुड के तहत, इसमें डाइमेंशन 7050 चिपसेट होगा, जिसे 8GB रैम, 256GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की संभावना है। स्मार्टफोन 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा।

यह भी पढ़ेंः लॉन्च होने के लिए तैयार है Vivo का नया 5G फोन, मिला ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन, देखें क्या होगा खास

कैमरे के मोर्चे पर, ओप्पो के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है, जिसमें 64 मेगापिक्सल मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है। डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और IP67-रेटेड के साथ आएगा।

5379487