Logo
POCO C61: सस्ते में एक नए स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो POCO C61 आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। खास बात ये है कि आप इस फोन को ₹222 प्रति महीने की आसान EMI पर खरीद सकते हैं।

POCO C61: अगर आप सस्ते में एक नए स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो POCO C61 आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। पोको का यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर बंपर डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। साथ ही इसपर ईएमआई का भी विकल्प मिल रहा है, जिसका लाभ लेकर इसे और भी कम दाम में खरीद सकते हैं। आइए फोन पर मिल रहे ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

₹222 प्रति महीने की EMI पर खरीदें
पोको का यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर ₹2700 की छूट के बाद ₹6,299 में खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह कीमत POCO C61 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। लेकिन सबसे खास बात ये है कि कंपनी इस फोन को ₹222 प्रति महीने की आसान EMI पर भी बेच रही है। इस फोन में कई आकर्षक फीचर्स दिए गए हैं, जो इसे इस प्राइस रेंज में एक शानदार डील बनाते हैं।

POCO C61: स्पेसिफिकेशन्स
पोको C61 का डिजाइन स्लीम और स्टाइलिश है, जो इसे एक प्रीमियम लुक देता है। स्पेसिफिकेशन की जहां तक बात है तो इसमें सामने की तरफ 6.71 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, जो बेहतरीन विजुअल अनुभव प्रदान करता है। गेमिंग और वीडियो के लिए यह एक अच्छा डिस्प्ले है।

यह भी पढ़ें: TECNO ने लॉन्च किया ट्राई-फोल्ड स्मार्टफोन, मुड़ने पर लैपटॉप जैसा दिखेगा

इस फोन में Helio G36 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो गेमिंग सहित अन्य कार्यों के दौरान फास्ट और स्मूद परफॉर्मेंस प्रदान करता है। इसमें 1TB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज की सुविधा मिलती है जिससे आप बिना किसी चिंता के अपने सभी डाटा को स्टोर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: iQOO Z9s फोन 29 अगस्त को पहली सेल के लिए होगा उपलब्ध, मिलेगी 2,000 रुपए छूट, चेक करें फीचर्स

कैमरा और बैटरी
POCO C61 में 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा है, जिससे आप खूबसूरत फोटोज और सेल्फी क्लिक कर सकते हैं। यह कैमरा डे-लाइट और लो-लाइट दोनों स्थितियों में बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। फोन को पावर देने वाला 5000 mAh की बैटरी है, जो लंबे समय तक चलती है।

कुल मिलाकर 6 हजार रुपए की रेंज में POCO C61 एक बेहतरीन फोन ऑप्शन साबित हो सकता है।

5379487