Logo
पोको के Poco C61 फोन की लॉन्चिंग भारत में कंफर्म हो गई है। फ्लिपकार्ट पर इसकी सेल शुरू होगी। यहां फोन के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन के बारे में जानिए।

POCO C61 In India Launch Date Confirm : पोको के इस फोन की भारत में लॉन्च डेट तय हो गई है। कंपनी ने इसकी पुष्टि की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फोन की कीमत 10 हजार रुपए से कम होगी। यानी ये बजट सेगमेंट फोन होगा। फोन भारत में 26 मार्च को लॉन्च कर दिया जाएगा। कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि फोन फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन उपलब्ध होगा। यहां फोन के कुछ प्रमुख हार्डवेयर डिटेल्स का खुलासा किया गया। 

फोन को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह हाल ही में भारत में लॉन्च हुए Redmi A3 का रीब्रांड होगा। ब्रांड के आधिकारिक टीजर रेडमी मॉडल के समान बैक पैनल पर एक बड़े गोलाकार कैमरा मॉड्यूल का संकेत देते हैं। फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट पुष्टि करती है कि POCO C61 बेहतर मल्टीटास्किंग के लिए 90Hz HD+ डिस्प्ले, 6GB रैम और अतिरिक्त 6GB वर्चुअल रैम के साथ आएगा। POCO फोन में 5,000mAh की बैटरी होगी। टीजर से पता चलता है कि हैंडसेट को अन्य विकल्पों के अलावा ब्लैक रंग में भी पेश किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें : Tecno Pova 6 Pro 5G : 6000mAh बैटरी, 32 MP सेल्फी कैमरा, भारत में इस दिन लॉन्च होगा Tecno Mobile 

POCO C61 को हाल ही में Google Play कंसोल लिस्टिंग पर देखा गया था। इससे पता लगा कि फोन में MediaTek Helio G36 SoC प्रोसेसर, Android 14 OS, 4GB RAM और HD+ डिस्प्ले होगा। Google Play कंसोल लिस्टिंग पर प्लेस होल्डर में एक पंच-होल कटआउट दिखाया गया है।

5379487