Logo
POCO C75 launched soon: पोको कथित तौर पर अपने नए फोन POCO C75 पर काम कर रहा है। डिवाइस को GSMA डेटाबेस पर स्पॉट किया गया है, जिससे फोन के जल्द लॉन्च होने के संकेत मिलते हैं।

POCO C75 launched soon: टेक कंपनी पोको इस साल अपने बैक-टू-बैक स्मार्टफोन लेकर आ रहा है। ब्रांड ने अभी हाल ही में अपनी M सीरीज का बजट फ्रैंडली स्मार्टफोन POCO M6 Plus 5G फोन लॉन्च किया है और इससे पहले ब्रांड ने Poco F6 को लॉन्च किया था। इसी कड़ी में अब ब्रांड एक बार फिर अपने धांसू फोन POCO C75 के साथ मार्केट में धमाल मचाने की तैयारी कर रहा है।

इस डिवाइस को हाल ही में IMEI डेटाबेस पर स्पॉट किया गया है, जो संकेत देता है कि POCO जल्द ही स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। नया POCO मॉडल पहले देखे गए Redmi 14C का रीब्रांडेड वर्शन होगा। POCO C75 का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है, लेकिन इसमें पिछले POCO C65 के समान स्पेसिफिकेशन मिल सकते हैं। 

POCO C75 डेटाबेस पर हुआ स्पॉट 
POCO C75 के इंटरनल मॉडल नंबर “C3N” और “C3NL” हैं। यह Redmi 14C के लिए समान इंटरनल मॉडल नंबर की तरह है। HyperOS सोर्स कोड के अनुसार, POCO C75 में MediaTek Helio G81 प्रोसेसर होगा और यह इस चिप का उपयोग करने वाला पहला डिवाइस होगा। हालाँकि, यह संभव है कि प्रोसेसर के नामकरण में कोई त्रुटि हो।

ये भी पढ़ेः- OnePlus Open Apex Edition: नए चमचमाते कलर में 7 अगस्त को होगा लॉन्च, सामने आई इमेज 

यह देखते हुए कि पिछला मॉडल, POCO C65, Helio G85 से लैस था, यह निश्चित रूप से संभव है कि Xiaomi नए मॉडल के लिए एक अलग प्रोसेसर नाम चुन सकता है। सटीक नाम के बावजूद, यह MT6768-आधारित प्रोसेसर होगा और इसे "Helio G91 Ultra" के रूप में भी लेबल किया जा सकता है। किसी भी मामले में, POCO C75 का प्रदर्शन POCO C65 के समान होने की उम्मीद है। प्रोसेसर से लेकर स्क्रीन तक, केस से लेकर बैटरी तक सब कुछ एक जैसा है। यहाँ तक कि दोनों डिवाइस का कोडनेम "लेक" है। उनके बीच एकमात्र अंतर उनके नाम हैं।

POCO C75 से जुड़े IMEI डेटाबेस में लिस्टिड अन्य मॉडल नंबर

  • 2410FPCC5I
  • 2410FPCC5G

POCO C75 को वैश्विक और भारत सहित कई बाज़ारों में लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14-आधारित हाइपरओएस 1.0 पर चलेगा। सटीक लॉन्च की तारीख अज्ञात है, इसलिए अधिक जानकारी के लिए हरिभूमि से जुड़े रहें। 

5379487