Logo
Poco F6 Deadpool Edition: पोको के स्पेशल फोन Poco F6 Deadpool Edition की आज से बिक्री शुरू हो गई है। पहली सेल में फोन पर पूरे 4 हजार रुपए का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

Poco F6 Deadpool Edition First sale start: पोको ने मई 2024 में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिप से लैस अपना धांसू फोन Poco F6 को लॉन्च किया था। जुलाई के अंत में, ब्रांड ने भारत में Poco F6 Deadpool Limited Edition नामक फोन के एक स्पेशल वेरिएंट का अनावरण किया। अब ये लिमिटेड एडिशन देश में फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। यहां हम इस स्पेशल एडिशन की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

Poco F6 Deadpool Limited Edition की कीमत
पोको F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। यह एक विशेष बॉक्स में आता है, जिसमें डेडपूल-थीम वाला चार्जर और एक सिम इजेक्टर शामिल है। जबकि कोई कस्टम थीम या वॉलपेपर नहीं हैं, डिवाइस में डेडपूल लोगो के साथ एक सुंदर लाल रंग का बैक पैनल है।

ये भी पढ़ेः- Samsung S24: अमेजन ग्रेट फ्रीडम सेल में सैमसंग का धांसू फोन हुआ सस्ता, 60 हजार से कम में पहली बार उपलब्ध; जल्द करें ऑर्डर

कीमत के मामले में, पोको F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन की कीमत 33,999 रुपये (~ $ 380) है। हालांकि, इसे ऑफर के साथ 29,999 रुपये (~$357) में खरीदा जा सकता है।  ध्यान दे,  चूंकि यह एक सीमित-संस्करण वाला डिवाइस है, इसलिए केवल 3,000 यूनिट ही खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

Poco F6 डेडपूल के स्पेसिफिकेशन
Poco F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन के स्पेसिफिकेशन इसके रेगुलर वर्जन जैसे ही हैं। इसमें 6.7 इंच का OLED पैनल है जो 1.5K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट देता है। स्क्रीन में फिंगरप्रिंट सेंसर लगा हुआ है। टिकाऊपन की बात करें तो डिवाइस IP64 रेटिंग के साथ आता है और स्क्रीन के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन की सुविधा देता है।

ये भी पढ़ेः- Xiaomi Smart Bundle Offer: 200MP कैमरे वाला फोन ही नहीं स्मार्टवॉच भी मिलेगी सस्ते में; चेक करें डिटेल 

हुड के नीचे, Poco F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिप, LPDDR4x रैम, UFS 4.0 स्टोरेज और 90W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी है। डिवाइस Android 14 और HyperOS पर चलता है। सेल्फी के लिए इसमें आगे की तरफ 20 मेगापिक्सल का कैमरा है और इसके रियर पैनल पर OIS-असिस्टेड 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX882 प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस है। इसके अन्य फीचर्स में डुअल स्टीरियो स्पीकर और IR ब्लास्टर शामिल हैं।

5379487