Logo
Poco F6 Deadpool Limited Edition: पोको अपने कस्टमर्स के लिए एक नया धांसू और बेहद खास फोन लेकर आने की तैयारी में है। इस अपकमिंग फोन का नाम Poco F6 Deadpool Limited Edition है। भारतीय मार्केट में ब्रांड इस फोन को 26 जुलाई को पेश करेगा।

Poco F6 Deadpool Limited Edition: पोको यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी हैं। पोको अपने कस्टमर्स के लिए एक नया धांसू और बेहद खास फोन लेकर आने की तैयारी में है। इस अपकमिंग फोन का नाम Poco F6 Deadpool Limited Edition है। भारतीय मार्केट में ब्रांड इस फोन को 26 जुलाई को पेश करेगा। बात दें, पोको ने इस फोन को मार्वल के फेवरेट एंटी-हीरो डेडपूल के साथ पार्टनरशिप में क्रिएट किया है। इसे ब्रांड आइकोनिक फ्रेंचाइज की नई मूवी डेडपूल एंड वूल्वरिन की रिलीज डेट वाले दिन लॉन्च करेगा।   

Poco F6 Deadpool Limited Edition के संभावित स्पेसिफिकेशन 
यह एक लिमिटेड एडिशन वाला फोन है, इसलिए F6 का डेडपूल एडिशन लिमिटेड मात्रा में उपलब्ध हो सकता है। सामने आई एक लीक हुई इमेज से पता चला है कि यह येलो और क्रिमसन कलर के पोको लोगो के साथ लाया जाएगा। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह डिवाइस अगस्त की शुरुआत में देश में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

ऐसी संभावना है कि पोको F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन फोन, चार्जर, केबल और सामान्य डॉक्यूमेंट्स के अलावा कुछ क्लैटेबल्स आइटम्स के साथ विशेष पैकेजिंग में आ सकता है। यह डेडपूल-थीम वाले यूजर इंटरफेस को भी दिखा सकता है। सबसे अधिक संभावना है कि डिवाइस केवल 12GB+512GB वर्शन में उपलब्ध होगा। डिवाइस के बाकी स्पेक्स रेगुलर Poco F6 (रिव्यू) की तुलना में अपरिवर्तित रह सकते हैं।

Poco F6 स्पेसिफिकेशन
Poco F6 में 6.67-इंच की AMOLED स्क्रीन है जो 1.5K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करती है। डिवाइस स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिप द्वारा संचालित है, जो हाइपरओएस-आधारित Android 14 पर चलता है। डिवाइस LPDDR5x RAM, UFS 4.0 स्टोरेज और 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है जो 90W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। आगे की तरफ, इसमें 20-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, और इसके बैक पैनल में OIS-सक्षम 50-मेगापिक्सल (मुख्य) + 8-मेगापिक्सल (अल्ट्रावाइड) डुअल-कैमरा सिस्टम है। इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर है और यह IP65-रेटेड वाटर रेजिस्टेंस प्रदान करता है।

5379487