Logo
POCO M6 Plus 5G Launch date: पोको ने पहले ही घोषणा कर दिया है कि वह भारत में 1 अगस्त को M6 Plus 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। अब, ब्रांड ने लॉन्च से पहले फोन के कलर ऑप्शन और डिजाइन का खुलासा किया है।

POCO M6 Plus 5G Launch date: पोको ने आधिकारिक तौर पर खुलासा किया है कि वह भारतीय बाजार में 1 अगस्त को अपने नए POCO M6 Plus 5G फोन को लॉन्च करेगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले ग्राहकों के बीच फोन के क्रेज को बरकरार रखने के लिए कंपनी फीचर्स, स्पेक्स और डिजाइन का खुलासा कर रही है। अब, एक नया टीजर जारी करते हुए ब्रांड ने अपकमिंग फोन के कलर ऑप्शन और डिजाइन का खुलासा किया है। तो आइए अबतक सामने आए इस फोन के विवरण पर एक नजर डालते हैं।

POCO M6 Plus 5G: कलर ऑप्शन और डिजाइन
ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर एक्स अकाउंट पर अपकमिंग फोन का लेटेस्ट टीजर जारी किया है। इसमें बताया गया है कि यह स्मार्टफोन भारत में तीन कलर ऑप्शन: Misty lavender, Graphite Black और Ice Silver में आएगा। कंपनी ने पोस्ट में ये भी बताया है कि फोन में प्रीमियम ग्लास बैक डिजाइन के साथ आएगा।

पोको ने M6 Plus 5G फोन का माइक्रोसाइट भी फ्लिपकार्ट पर लाइव कर दिया है, जिससे इस बात की पुष्टि होती है कि फोन इसी प्लेटफॉर्म के जरिए उपलब्ध होगा। लिस्टिंग से स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा होता है। तो आइए इसके स्पेक्स पर एक नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ेंः 5000mAh बैटरी और 12GB RAM के साथ Vivo Y37 5G लॉन्च; देखें कीमत-फीचर 

POCO M6 Plus 5G के स्पेसिफिकेशन
फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध माइक्रोसाइट से पता चलता है कि यूजर्स को इस फोन में 3x जूम सेंसर के साथ 108 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिससे बेहतरीन फोटोग्राफी कर सकते हैं। इसमें आपको ऑटो नाइट मोड का फीचर मिलेगा।

इसके अलावा, पोको ने कहा है कि भारत के 627 शहरों में उसकी 835 सर्विस सेंटर है। जिसका मतलब है कि ग्राहकों के पास इस फोन को रिपेयर कराने के लिए सर्विस सेंटर के लिए ज्यादा दौड़ नहीं लगानी पड़ेगी। आपको बता दें कि कल, 27 जुलाई को पोको ने इस बात की भी घोषणा की है कि 1 अगस्त को POCO M6 Plus 5G के साथ POCO Buds X1 को भी लॉन्च करेगा।

5379487