Logo
POCO M6 Plus 5G launched in India soon: पोको जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन POCO M6 Plus 5G को भारत में लॉन्च कर सकती हैं। यह फोन 12GB तक RAM और HyperOS support के साथ आ सकता है।

POCO M6 Plus 5G launched in India soon: चीनी स्मार्टफोन ब्रांड POCO भारत में अपना एक नया धांसू फोन पेश करने की तैयारी में है। कंपनी इस डिवाइस को POCO M6 Plus 5G के नाम से लॉन्च करेगी। यह जानकारी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) सर्टिफिकेशन लिस्टिंग से मिली है, जहाँ डिवाइस को मॉडल नंबर 24065PC95I के साथ देखा गया।

इससे पहले फोन को HyperOS कोड में भी देखा गया था। कहा जा रहा है कि यह फोन यह Redmi Note 13R का रीब्रांडेड वर्जन होगा, जो जून में लॉन्च हो सकता है। चलिए लॉन्चिंग से पहले फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डाल लेते हैं। 

Redmi Note 13R के स्पेसिफिकेशन
Redmi Note 13R का रिब्रांडेड मॉडल होने चलते यह फोन 6.79-इंच LCD डिस्प्ले है के साथ आ सकता है। इसमें FHD+ रेजोल्यूशन और 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस देखने को मिल सकती हैं। रिफ्रेश रेट को 90Hz से अपग्रेड करके अडैप्टिव 120Hz होने की उम्मीद है। फोन में पावर बटन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो फोन में रियर साइड में  50MP का मेन सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मिलने की संभावना है। वहीं फोन में सेल्फी वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का सेंसर कैमरा मिल सकता है। डिवाइस में Snapdragon 4 Gen 2 चिपसेट के साथ 12GB तक रैम और 512GB स्टोरेज देखने को मिल सकती हैं।

इसके अलावा पावर के लिए फोन में 5030mAh की बैटरी होगी, जो 33W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। यह हाइपरओएस-बेस्ड Android 14 OS पर वर्क करेगा। 

 

 

5379487