Logo
Poco M7 Pro 5G: पोको जल्द ही ग्लोबल मार्केट में अपने नए- M7 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। डिवाइस को FCC सर्टिफिकेशन मिला है, जिससे कुछ विवरण सामने आए हैं।

Poco M7 Pro 5G: पोको अपने नए- M7 Pro 5G स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। ऐसा लगता है कि डिवाइस को जल्द ही ग्लोबल मार्केट में पेश किया जाएगा। इसे हाल ही में FCC वेबसाइट पर देखा गया है। यह आगामी डिवाइस POCO M6 Pro 5G का उत्तराधिकारी होगा। FCC लिस्टिंग के इसके कुछ विवरण सामने आए हैं। तो आइए जानते हैं...

Poco M7 Pro 5G फोन FCC वेबसाइट पर हुआ लिस्ट
91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, FCC लिस्टिंग आगामी Poco फोन के मॉडल नंबर (2409FPCC4G) और “Pro” उपनाम की पुष्टि करता है। यह स्मार्टफोन POCO M6 Pro 5G के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च होगा, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन Xiaomi के HyperOS 1.0 पर चलेगा, जो MIUI का उत्तराधिकारी है, और इसमें NFC का भी सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा, लिस्टिंग में 128GB का जिक्र है, जो संभवतः बेस मॉडल विकल्प होगा।

लीक हुई इमेजेस से पता चलता है कि डिवाइस में सबसे बड़ा बदलाव डिजाइन में किया गया है। इसमें M6 Pro की चौड़ी कैमरा स्ट्रिप को हटाकर सिर्फ दो सेंसर वाले चौकोर मॉड्यूल को शामिल किया गया है। पीछे की तरफ दो टोन वाला, ग्रीन मार्बल जैसा फिनिश है। हालांकि, इसे और भी कलर्स ऑप्शन में लॉन्च होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: BGMI में मिलेगा Dolby Atmos का सपोर्ट, ऐसे कर सकेंगे इनेबल

FCC लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि POCO M7 Pro 5G संभवत: Redmi Note 14 5G का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। लिस्टिंग डाक्यूमेंट के एक पेज पर लिखा है “Redmi Global वर्जन में तीन कैमरे हैं, जबकि Poco Global वर्जन में दो कैमरे हैं।” इससे पता चलता है कि कैमरा सेटअप को छोड़कर दोनों फोन लगभग एक समान स्पेक्स पेश करेंगे। Note 14 5G में ट्रिपल-लेंस रियर ऐरे होगा और Poco में सिर्फ दो होंगे।

यह भी पढ़ें: Red Magic ने लॉन्च किया ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला पावरफुल गेमिंग टैबलेट; जानें कीमत-फीचर्स

Redmi Note 14 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन्स
खबरों के अनुसार, Redmi Note 14 5G में 1.5K AMOLED डिस्प्ले, 50MP का प्राइमरी कैमरा और MediaTek Dimensity 6100+ चिपसेट होगा। संभावना है कि POCO M7 Pro 5G में भी ये स्पेक्स देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: पूरे 10 हजार की छूट के साथ मिल रहा 108MP कैमरा वाला फोन; फ्लिपकार्ट पर मची लूट  

POCO M7 Pro 5G लॉन्चिंग
जहां तक लॉन्च की बात है तो आपको याद दिला दें कि पोको ने पुराने मॉडल POCO M6 Pro 5G को पिछले साल यानी 2023 में अगस्त में लॉन्च किया था। ऐसे में कहा जा रहा है कि कंपनी नए POCO M7 Pro 5G फोन को भी जल्द पेश कर सकती है। लेकिन कंपनी ने अभी तक आधिकारिक और सटीक लॉन्च डेट की पुष्टि की नहीं की है।

5379487