Logo
POCO Pad 5G Launch: पोको ने भारत में 5G सपोर्ट के साथ नया टैबलेट लॉन्च किया है, जिसका नाम POCO Pad 5G है। यह टैबलेट 10,000mAh बैटरी, 12.1-इंच डिस्प्ले, 8GB रैम सहित और भी पावरफुल स्पेक्स के साथ आता है। इसकी कीमत भी बजट में रखी गई है।

POCO Pad 5G Launch Price In India: पोको ने भारत में POCO Pad 5G के साथ टैबलेट सेगमेंट में प्रवेश  किया है। डिवाइस को पहले ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है और भारतीय वेरिएंट में भी वही स्पेसिफिकेशन हैं। पोको का यह नया टैबलेट बिलकुल Redmi Pad Pro जैसा ही है जिसे इस महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। दोनों डिवाइस के बीच एकमात्र अंतर कीमत के मामले में है। आइए POCO Pad 5G की कीमत, स्पेसिफिकेशन सहित अन्य सभी विवरण जानते हैं।

POCO Pad 5G स्पेसिफिकेशन
पोको Pad 5G का डिजाइन Redmi Pad Pro जैसा ही है। इसमें मेटल यूनिबॉडी के साथ एक फ्लैट फ्रेम और डुअल-टोन बैक पैनल पर दो कैमरा रिंग है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो पोको के इस नए टैबलेट में 12.1-इंच ड़ा डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 2.5K रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 600 निट्स पीक ब्राइटनेस है। यह एक बेहतरीन विजुअल अनुभव प्रदान करता है।

हुड के नीचे, POCO Pad 5G में स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर है, जिसे 8GB तक रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। टैबलेट 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 10,000mAh की बैटरी है।

POCO Pad 5G स्टाइलस और कीबोर्ड के साथ इंटीग्रेट है। ऑडियो के मामले में, यह डॉल्बी एटमॉस के साथ क्वाड स्पीकर और दो माइक्रोफोन से लैस है। टैबलेट में 8MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर है, जिससे आप ऑनलाइन वीडियो मीटिंग और वीडियो कॉल पर बात कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: रियलमी भारत में जल्द लॉन्च करेगा नया पावरफुल टैबलेट, BIS सर्टिफिकेशन मिला

सॉफ्टवेयर के लिहाज से, यह बॉक्स से बाहर Android 14-आधारित HyperOS पर काम करता है। डिवाइस Xiaomi इंटरकनेक्टिविटी फीचर्स जैसे टैबलेट पर फोन ऐप देखना, क्रॉस-डिवाइस नोट्स ऐप, नेटवर्क सिंक आदि के साथ आता है। POCO Pad 5G में आपको 5G कनेक्टिविटी, WiFi-6, USB-C पोर्ट, ब्लूटूथ और GPS जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलेंगे।

POCO Pad 5G: कीमत और उपलब्धता
POCO पैड 5G को वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें बेस- 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपए है। जबकि, इसका दूसरा वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 24,999 रुपए है। यह पिस्ता ग्रीन और कोबाल्ट ब्लू कलर्स ऑप्शन में आता है। टैबलेट को 27 अगस्त से फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा जा सकेगा।

लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो, कंपनी 1 साल की टाइम्स प्राइम मेंबरशिप और 6 महीने का MS Office 365 फ्री दे रही है। साथ ही SBI, HDFC और ICICI बैंक कार्डधारक 3,000 रुपए की छूट पा सकते हैं। जिससे टैबलेट की शुरुआती कीमत घटकर 19,999 रुपए रह जाएगी।

5379487