Logo
POCO Pad 5G Launch Date In India: पोको भारत में 23 अगस्त को POCO Pad टैबलेट को लॉन्च करने वाला है। यह डिवाइस फ्लिपकार्ट के जरिए उपलब्ध होगा और इसमें 12.1 इंच डिस्प्ले होगा। यहां जानिए डिटेल...

POCO Pad 5G Launch Date In India: पोको ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह भारत में 23 अगस्त को POCO Pad टैबलेट को लॉन्च करेगा। पोको इंडिया (POCO India) के प्रमुख हिमांशु टंडन ने हाल ही में एक ट्वीट शेयर किया, जिसमें पुष्टि की गई कि POCO Pad 5G भारत में 23 अगस्त को लॉन्च होगा। आइए अब तक सामने आए विवरण पर एक नजर डालते हैं।

POCO Pad 5G 23 अगस्त को होगा लॉन्च
पोको Pad 5G को Flipkart के जरिए एक्सक्लूसिव तौर पर बेचा जाएगा। Flipkart लैंडिंग पेज पर बताया गया है कि लॉन्च 23 अगस्त को दोपहर 12 बजे होगा। यह भी पता चलता है कि टैबलेट में 12.1 इंच का डिस्प्ले होगा, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 16:10, रिफ्रेश रेट 120Hz और हाई ब्राइटनेस मोड में 600 निट्स ब्राइटनेस होगा। डिस्प्ले 68.7 बिलियन कलर्स प्रोड्यूस करने में सक्षम है और इसे TUV रीनलैंड ट्रिपल सर्टिफिकेशन मिला है।

वैश्विक बाजार में पहले ही हो चुका है लॉन्च
आपको बता दें कि POCO Pad को पहले ही (मई 2024) वैश्विक बाजार लॉन्च कर दिया गया है। उम्मीद है कि भारतीय मॉडल ग्लोबल वर्जन के समान स्पेसिफिकेशन्स के साथ दस्तक देगा। अगर ऐसा होता है कि इस टैबलेट में 2.5K रेजोल्यूशन, डॉल्बी विजन सपोर्ट और 8MP का फ्रंट कैमरा होगा। टैबलेट में संभवतः मेटल बॉडी और पीछे की तरफ़ एक 8MP कैमरा होगा।

हुड के नीचे, इसमें स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर होगा जो 8GB तक रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जुड़ा होगा। POCO Pad 5G में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 10,000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी मिलने की भी संभावना है। सॉफ्टवेयर के लिए, टैबलेट में संभवतः Android 14 पर आधारित HyperOS की सुविधा होगी। हम कीबोर्ड और स्टाइलस सपोर्ट की भी उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि टीजर इमेज ने पहले ही इसकी पुष्टि कर दी है।

5379487