Logo
Raksha Bandhan 2024: इस राखी अपनी बहन को कुछ गिफ्ट देना चाहते हैं? तो Oppo F25 Pro 5G आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा। ये फोन 64MP कैमरा के साथ आता है, जिसपर आपको तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है।

Raksha Bandhan 2024: भारतीय हिंदू धर्म के अंदर रक्षाबंधन को काफी पवित्र त्योहार माना जाता है। इसे सभी लोग बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं। हर साल सावन की पूर्णिमा के दिन राखी  रक्षाबंधन मनाया जाता है। इस दिन बहन अपने भाईयों की आरती उतारकर उनकी कलाई पर राखी बांधती है और अपने भाई की लंबी उम्र की कामना करती हैं।

इसके बाद सभी भाई अपनी बहनों को आशीर्वाद के रुप में उपहार या गिफ्ट देते हैं। यदि इस राखी पर आप भी अपनी प्यारी बहन को कुछ स्पेशल गिफ्ट देने का प्लान कर रहे हैं, तो हम इसमें आपकी मदद कर सकते हैं। आज हम यहां आपको एक ऐसे धांसू स्मार्टफोन के बारें में बता रहे हैं जिसमें आपको शानदार परफॉर्मेंस के साथ कमाल की कैमरा क्वालिटी मिलने वाली हैं।

इससे आपकी बहन बेहद खुश हो जाएगी। बता दें, हम जिस फोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Oppo F25 Pro 5G है। खास बात है कि इस फोन पर आपको धांसू डिस्काउंट भी मिल रहा है। चलिए अब इस डिवाइस के ऑफर प्राइस और स्पेसिफिकेशन के बारें में डिटेल से जान लेते हैं। 

Oppo F25 Pro 5G ऑफर प्राइस 
ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर यह फोन इस समय 17 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ मात्र 23,999 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। जबकि फोन का ओरिजनल प्राइस 28,999 रुपए है। साथ ही फोन को चुनिंदा बैंक कार्ड से खरीदने पर एडिशनल 2 हजार रुपए का बैंक डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। इतना ही नहीं आप इस फोन को मात्र 1,164 रुपए की मंथली नो कोस्ट ईएमाई के ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। चलिए अब फोन के स्पेसिफिकेशन भी जान लेते हैं। 

Oppo F25 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन 

DESIGN: ओप्पो के इस फोन में 2.5D straight front screen और  2D back cover दिया गया है। यह फोन दिखने में काफी स्टाइलिश और इलिगेंट है। यह फोन काफी पतला और हल्का है। इसमें टोटल 177 ग्राम वजन है। 

DISPLAY : फोन में 6.7 इंच का AMOLED Display दिया गया है। इसमें Ultra-narrow bezel और 93.4%  Screen-to-body ratio ऑप्टेक्स मिलते हैं। फोन की स्क्रीन को FHD+ 2412×1080 Pixels Resolution, 1Billion Colours और 120Hz Refresh Rate के साथ जोड़ा गया है। 

CAMERA : फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2MP Macro Camera शामिल है। साथ ही फोन में सेल्फी के लिए 32MP IMX615 Sony sensor Front Selfie Camera मिलता है। इन कैमरे से यूजर्स  4K ultra-clear resolution और 30fps की वीडियो रिकॉड कर सकेंगे।

Memory, Storage,SIM & Waterproof: यह फोन  8 GB RAM और 128 GB रोम के साथ आता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 2TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।  फोन में Dual 5G Sim Slot और IP65 Water and Dust Resistance की सुविधा भी मिलती हैं। 

INTERFACE & PROCESSOR - यह फोन लेटेस्ट  Android 14 Operating System and ColorOS 14.0 System Platform with MediaTek Dimensity 7050 पर रन करता है। 

ये भी पढ़ेः- Tecno Spark 20 Pro 5G: टेक्नो ला रहा 108MP कैमरा वाला धांसू फोन, लॉन्चिंग से पहले अमेजन पर हुआ टीज

5379487