Logo
Raksha Bandhan Gift Ideas: इस रक्षाबंधन को खास बनाने के लिए अपने छोटे भाई को आप ये 3 स्पेशल और यूनिक गिफ्ट दें सकती हैं। इनकी कीमत 1200 रुपए से भी कम है, जिसे देखकर आपका भाई खुश हो जाएगा।

Raksha Bandhan Gift Ideas: भाई बहनों के प्रेम का त्योहार रक्षा बंधन बहुत जल्द आ रहा है। इस अवसर पर आमतौर पर भाई अपनी बहनों से राखी बंधवाने के बाद गिफ्ट देते है। तोहफे के तौर पर भाई बहन को कपड़े, पैसे, या फिर कोई खास चीज देते हैं। लेकिन कई बार बहनें भी अपने छोटे भाईयों को राखी पर गिफ्ट देती हैं। यदि आपका भी कोई भाई छोटा है तो इस राखी पर आप अपने प्यारे भाई को कम बजट में एक बढ़िया सरप्राइज गिफ्ट दें सकती हैं। यहां हम आपको ऐसे ही टॉप-3 पॉकेट फ्रेंडली गिफ्ट की लिस्ट लेकर आए है ताकि आप अपने बजट और सुविधा अनुकूल किसी एक का चुन सकें। तो आइए जानते हैं... 

boAt Airdopes 131 
boAt Airdopes 131 में शानदार साउंड क्वालिटी के साथ कई सारें धांसू फीचर्स मिलते है। खास बात है किये बड्स इस समय में फ्लिपकार्ट पर केवल 699 रुपए में मिल रहे हैं। कंपनी का कहना है कि ये बड्स केवल 5 मिनट की फास्ट चार्जिंग में 90 मिनट का प्लेबैक टाइम दे सकते है।  

ये मिलेंगे फीचर्स 
60 घंटे की बैटरी लाइफ 
वायरलेस रेंज: 10 m
चार्जिंग टाइम: 2 Hours
13mm ड्राइवर
पानी और धूंल के लिए IPX4 की सुविधा 

ये भी पढ़ेः- Raksha Bandhan पर बहन को दें मोटो का ये धांसू स्मार्टफोन: 32MP का शानदार सेल्फी कैमरा देखकर हो जाएगी खुश; देखें कीमत 

Fastrack Revoltt XR1 
फास्टट्रैक रिवोल्ट XR1 कॉलिंग स्मार्टवॉच में कई तगड़े फीचर्स मिलते है। फ्लिपकार्ट पर इस वॉच की कीमत 1,199 रुपए है। घड़ी में 1.38 इंच का राउंड एचडी डिस्प्ले और उपयोग में आसान इंटरफेस भी है, जो इसे सबसे अलग बनाता है।   

ये मिलेंगे फीचर्स 
5 दिन की बैटरी लाइफ 
AI वॉयस असिस्टेंट जैसी उपयोगी सुविधाएँ
हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग
स्पोर्टी और कम्फी टाइड डिज़ाइन
ब्लूटूथ कालिंग फीचर

ये भी पढ़ेः- QCY MeloBuds Neo लॉन्च: ट्रांसपेरेंट केस के साथ मिलेगा 24 घंटे का प्लेबैक टाइम; देखें कीमत  

Syvo S-11 Flexible Gorilla Tripod Stand for Mobiles
यह ट्राईपॉड स्टैंड फ्लिपकार्ट पर केवल 799 रुपए में मिल रहा है, जिसे मोबाइल औप कैमरा दोनों के साथ आसानी से उपयोग किया जा सकता है। 

ये मिलेंगे फीचर्स 
DSLR/SLR कैमरा के साथ अनुकूल 
एडवांस पॉइंट और शूट कैमरा
लोड कैपेसिटी- 4000 ग्राम 
हाइट रेंज-  350 mm - 400 mm 

5379487