Logo
Realme 12 Pro+ Launch Date In India: 29 जनवरी के लॉन्च होने से पहले रियलमी 12 प्रो प्लस को गीकबेंच पर देखा गया है। लिस्टिंग से इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा होता है।

Realme 29 जनवरी को वैश्विक बाजारों में अपने Realme 12 Pro सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। लाइनअप में दो मॉडल- प्रो और प्रो प्लस शामिल होने की संभावना है। दोनों फोन पिछले साल की Realme 11 Pro सीरीज के उत्तराधिकारी के रूप में आएंगे। आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी ने अपकमिंग रियलमी 12 प्रो सीरीज के प्रमुख स्पेसिफिकेशन को टीज करते रही है। साथ ही डिवाइस को अलग-अलग सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी देखा गया है। अब, Realme 12 Pro+ के ग्लोबल वेरिएंट को गीकबेंच बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर देखा गया है, जिससे इसके हार्डवेयर विवरण का खुलासा हुआ है।

Realme 12 Pro+ गीकबेंच पर हुआ लिस्ट
गीकबेंच डेटाबेस पर, Realme 12 Pro+ को मॉडल नंबर RMX3840 के साथ देखा गया है। इसे Parrot कोडनेम वाले मदरबोर्ड के साथ लिस्ट किया गया है। चिपसेट सेटअप में 1.96GHz पर क्लॉक किए गए चार कोर और 2.40GHz पर टिक करने वाले चार कोर शामिल हैं। इससे संकेत मिलता है कि डिवाइस स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर के सात दस्तक दे सकता है। लिस्टिंग से इसके ऑनबोर्ड 12GB रैम का भी पता चलता है। हालांकि, ऐसी संभावना है कि कंपनी इस फोन को अन्य स्टोरेज ऑप्शन में भी लॉन्च कर सकती है। डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स बॉक्स एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। अंत में, फोन के गीकबेंच स्कोर पर नजर डालें तो यह सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्टिंग में 1,025 और 2,915 अंक हासिल किया।

Realme 12 Pro Plus
Realme 12 प्रो प्लस गीकबेंच पर लिस्ट

स्पेसिफिकेशन
कंपनी की ओर से जारी किए गए टीजर से पता चलता है कि Realme 12 Pro+ में 3x ऑप्टिकल, 6x लॉसलेस और 120x डिजिटल जूम के साथ 64MP OV64B पेरिस्कोप कैमरा होगा। इसमें सुपर OIS का भी सपोर्ट मिलेगा। प्रो मॉडल के साथ आगामी पेशकश में ब्लू लेदर टेक्सचर वाले बैक पैनल के साथ एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल होगा।

Realme 12 Pro+ के TUV सर्टिफिकेशन से पता चला है कि इसमें 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी यूनिट होगी। एक लीक के अनुसार, प्रो प्लस में कर्व्ड डिस्प्ले देखने को मिलेगा। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो 29 जनवरी को ही पता चलेगा।

5379487