Logo
Realme 12 Pro+ Price In India: रियलमी 29 जनवरी को रियलमी 12 प्रो सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। इस लाइनअप में दो मॉडल- रियमली प्रो और रियलमी प्रो प्लस शामिल है। अब, लॉन्च से पहले टॉप मॉडल रियमली 12 प्रो प्लस की कीमत का सामने आ गई।

Realme 12 Pro Series Launch Date In India: रियलमी 29 जनवरी को रियलमी 12 प्रो सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। इस लाइनअप में दो मॉडल- Realme 12 Pro और Realme 12 Pro + शामिल है। अब, आधिकारिक लॉन्च से पहले Realme 12 Pro+ के बेस मॉडल की भारतीय कीमत का खुलासा हो गया।

Realme 12 Pro+ की भारत में क्या होगी कीमत?
दरअसल, जाने-माने टिपस्टर सुधांशु अंबोरे ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया है कि, Realme 12 Pro+ मॉडल की शुरुआती कीमत 34,999 रुपये होगी। यह कीमत इसके बेस स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के लिए है, जिसमें कथित तौर पर 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।

टिपस्टर का कहना है कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन की एमआरपी है। ऐसे में संभावना है कि डिवाइस की वास्तविक बिक्री कीमत 30,000 रुपये के आसपास होगी। इसका मतलब है कि Realme 12 Pro+ भारतीय बाजार में लगभग 32,000 से 33,000 रुपये में लॉन्च हो सकता है। साथ ही कंपनी डिवािस पर शुरुआती लॉन्च ऑफर भी उपलब्ध करा सकती है, जिसका लाभ लेकर फोन की कीमत और भी कम की जा सकेगी।

यह भी पढ़ेंः फ्लिपकार्ट, अमेजन के बाद अब इस प्लेटफॉर्म पर शुरू हुई रिपब्लिक डे सेल, मिल रही 70% तक छूट

संभावित स्पेसिफिकेशन
सुधांशु अंबोरे ने एक तस्वीर भी साझा की जो डिवाइस के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन पर प्रकाश डालती है। इसमें एक पेरिस्कोप पोर्ट्रेट कैमरा शामिल है जो फोटोग्राफी के लिए Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर के साथ OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) को सपोर्ट करता है। फोन के फ्रंट में 120Hz कर्व्ड विजन डिस्प्ले और हुड के नीचे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 SoC है।

आपको बताते चलें कि, कंपनी ने अभी आधिकारिक तौर पर रियलमी 12 प्रो सीरीज के किसी भी मॉडल की कीमत की जानकारी साझा नहीं की है। उम्मीद है कि ब्रांड लॉन्च के दौरान ही डिवाइस की कीमत से पर्दा उठाएगा।

5379487