Logo
Realme 13 Pro+ launched soon: चीनी कंपनी रियलमी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Realme 13 Pro+ को बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बीच फोन के कलर ऑप्शन, मॉडल नंबर और कॉन्फ़िगरेशन लीक हो गए है।

Realme 13 Pro+ launched soon: चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी मार्केट में एक के बाद एक धमाकेदार फोन को पेश कर रहा है। इसी कड़ी में कंपनी अपने एक नए स्मार्टफोन को बाजार में लाने की तैयारी में है। इसका नाम Realme 13 Pro+ होगा। कहा जा रहा हैं कि कंपनी इसे बाजार में Redmi K70 Ultra, OnePlus Ace 3 Pro और iQOO Neo 9s Pro+ को टक्कर देने के लिए लॉन्च हो सकता है।

आपको बता दें, 91mobiles की एक हालिया रिपोर्ट ने Realme 13 Pro+ के कॉन्फ़िगरेशन, कलर ऑप्शन और मॉडल नंबर का खुलासा किया है।  तो चलिए फोन के बारें में विस्तार से जानते है। 

Realme 13 Pro+ कॉन्फ़िगरेशन, कलर ऑप्शन लीक 
रिपोर्ट के अनुसार, आने वाले Realme 13 Pro+ में Snapdragon 7s Gen 3 चिपसेट होगा। हालांकि इसे अभी आधिकारिक तौर पर जारी नहीं किया गया है। रिपोर्ट से पता चलता है कि Realme 13 Pro+ के भारतीय वेरिएंट में RMX3921 मॉडल नंबर है और यह दो कलर वेरिएंट, मोनेट गोल्ड और एमराल्ड ग्रीन में उपलब्ध होगा।

जब कॉन्फ़िगरेशन की बात आती है, तो Realme 13 Pro+ को भारत में 4 ऑप्शनों में आने की उम्मीद है। इनमें  8GB+128GB, 8GB+256GB, 12GB+256GB और 12GB+512GB शामिल हैं। फिलहाल, डिवाइस की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Realme 12 Pro+ को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और यह कंपनी का पहला नॉन-फ्लैगशिप फोन है जिसमें पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा है। सटीक रूप से कहें तो इसमें 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 64-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा है।

ये भी पढ़ेः- Portable Mini Fan: कूलर, Ac को मात दे रहा ये अनोखा गैजेट, बाहर जाने पर भी मिलेगी कूलिंग; जानें खूबियां 

दूसरी ओर, Realme 13 Pro+ में 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 50-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो कैमरा दिया जा सकता है। कम शक्तिशाली Realme 12 Pro में पेरिस्कोप कैमरे के बजाय टेलीफ़ोटो कैमरा दिया गया था। इसलिए, यह अनिश्चित है कि Realme 13 Pro में पेरिस्कोप कैमरा शामिल करेगा या नहीं। यह फोन अगले महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च हो सकता है। 
 

5379487