Logo
Realme 300W Fast Charging Technology: रियलमी अपनी 300W की अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग तकनीक को 12 अगस्त को पेश करेगा। इस तकनीक से लैस फोन केवल 5 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा।

Realme 300W Fast Charging Technology: रियलमी स्मार्टफोन की दुनिया में धूम मचाने वाला है। क्योंकि रियलमी अपना 300W का अल्ट्रा फास्ट वाला फोन लाने की तैयारी कर रहा है। बता दें, रियलमी स्मार्टफोन बाजार में 150W और 240W फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी पेश करने वाला पहला ब्रांड था। हाल की रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ब्रांड अब 300W रैपिड चार्जिंग तकनीक से लैस एक नया फोन लाने की तैयारी कर रहा है। आज, ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि वह 14 अगस्त को चीन में एक इवेंट के दौरान इस फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को पेश करेगा। 

Realme 300W की फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक: क्या उम्मीद करें?
Redmi सहित कई स्मार्टफोन ब्रांड ने कथित तौर पर पिछले साल 300W फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक विकसित की थी। हालाँकि, स्मार्टफ़ोन इंडस्ट्री में हाल ही में ट्रेंड 6,000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी पेश करने की ओर बढ़ गया है, जबकि फ़ास्ट चार्जिंग को लगभग 100W तक सीमित रखा गया है। लेकिन Realme पहला ऐसा ब्रांड है जो 300W फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ मार्केट में धूम मचाने आने वाला है।

ये भी पढ़ेः- Motorola Edge 50 Ultra Vs Samsung Galaxy S24: सैमसंग और मोटोरोला में कौन ज्यादा बेस्ट, किसमें मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स, देखें Comparison

जून में, Realme के ग्लोबल हेड ऑफ़ मार्केटिंग, फ्रांसिस वोंग ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी कंपनी 300W रैपिड चार्जिंग तकनीक की टेस्टिंग कर रही है। नए फास्ट चार्जिंग सॉल्यूशन के आधिकारिक विवरण की पुष्टि नहीं की गई है।

मात्र 5 मिनट में फुली चार्ज हो जाएगा फोन
रिपोर्ट्स के मुताबिक रियलमी का 300W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आने वाला लेटेस्ट फोन 3 मिनट से भी कम समय में 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज हो सकता है और लगभग 5 मिनट में 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा। फिलहाल, इस बात पर कोई स्पष्टता नहीं है कि आने वाले Realme फोन में से कौन सा 300W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आएगा।

इस महीने, ब्रांड द्वारा चीन में Realme 13 और 13 Pro सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है। इस साल के अंत में, यह नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट से लैस Realme GT 7 Pro का अनावरण करेगा। हालाँकि, यह 300W रैपिड चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ नहीं आ सकता है। हालाँकि Realme की 300W फास्ट चार्जिंग तकनीक की घोषणा अगले सप्ताह की जाएगी, लेकिन हमें इसे सपोर्ट करने वाला Realme फोन देखने में कुछ महीने लग सकते हैं।

5379487