Logo
Realme Buds Air 6 gets a new color option: रियलमी ने अपने लेटेस्ट बड्स Buds Air 6 को एक नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च कर दिया है। ये बड्स टोटल 40 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं।

Realme Buds Air 6 gets a new color option: Realme ने मई में भारतीय बाजार में अपने नवीनतम ईरबड्स Buds Air 6 को लॉन्च किया था। ब्रांड ने मई में इन्हें फ्लेम सिल्वर और फॉरेस्ट ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया था। अब कंपनी इन ईयरबड्स को एक नए कलर ऑप्शन में पेश करने जा रही हैं। यहां हम आपको इस लेटेस्ट बड्स की लॉन्च डेट, कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन के बारें में डिटेल से बता रहे हैं। 

नए कलर में Buds Air 6 की इस दिन होगी एंट्री 
रियलमी Buds Air 6 के लिए Royal Violet नाम से नया कलर भारतीय बाजार में उतारा है। इन्हें यूजर्स 15 जुलाई से फ्लिपकार्ट और रियलमी इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकेंगे। हालांकि अभी पुष्टि नहीं हुई है कि यह Amazon पर उपलब्ध होगा या नहीं। इस नए कलर ऑप्शन की कीमत मौजूदा कलर ऑप्शन के समान ही होने की उम्मीद है, जिसकी कीमत फिलहाल 3,299 रुपये है। साथ ही स्पेसिफिकेशन भी समान ही रहेंगे।

Realme Buds Air 6 के स्पेसिफिकेशन:
Realme Buds Air 6 में स्टेम डिज़ाइन है, जिसमें थोड़े एंगल वाले ईयरबड्स और सिलिकॉन ईयर टिप्स हैं। वे वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP55-प्रमाणित हैं और इसमें विभिन्न कार्यों के लिए स्मार्ट टच कंट्रोल शामिल हैं।

Realme Buds Air 6 में 12.4mm ड्राइवर और क्लियर बास के लिए डायनामिक बास बूस्ट है। वे हाई-रेज़ वायरलेस ऑडियो प्रमाणित हैं और स्ट्रीमिंग के दौरान ध्वनि की गुणवत्ता बनाए रखने के लिए LHDC 5.0 ऑडियो डिकोडिंग का समर्थन करते हैं। वे 50dB एक्टिव नॉइस कैंसलेशन और एडप्टिव नॉइस कैंसलेशन की सुविधा देते हैं, जो पर्यावरण के अनुसार एडजस्ट होते हैं। प्रत्येक ईयरबड में स्पष्ट कॉल गुणवत्ता के लिए तीन माइक्रोफ़ोन हैं, और बेहतर प्रदर्शन के लिए 55ms लो लेंटेसी मोड है।

Realme Buds Air 6 में 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है, जिसमें ANC बंद होने पर अकेले ईयरबड्स से 10 घंटे का उपयोग होता है। वे आसान कनेक्टिविटी के लिए Google Fast Pair का भी समर्थन करते हैं।

ये भी पढ़ेः-  Moto G85 फोन 10 जुलाई को मचाएगा धमाल: स्नैपड्रैगन 6s जेन SoC के साथ मिलेगा तगड़ा बैटरी पैक; कीमत भी मात्र इतनी 

5379487