Logo
Realme C61 Launch Date In India: रियलमी ने अपने नए सी 61 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। यह फोन भारतीय बाजार में 28 जून को लॉन्च होगा। यहां जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन।

Realme C61 Launch Date In India: रियलमी ने अपने नए स्टाइलिश रियलमी सी 62 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है। कंपनी ने कहा है कि इस फोन को भारत में 28 जून को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही डिवाइस का माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो गया है, जो पुष्टि कर दा है कि डिवाइस इसी प्लेटफॉर्म के माध्यम से उपलब्ध होगा।

Realme C61 का माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध
फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट में सामने आए तस्वीरों के अनुसार, इसमें आगे की तरफ U-आकार का नॉच हो। इसमें एक फ्लैट फ्रेम और बैक होगा। स्मार्टफोन में दाईं ओर वॉल्यूम और पावर बटन और नीचे की तरफ USB-C पोर्ट और हेडफोन जैक होने की उम्मीद है।

Flipkart के अनुसार, इसमें "इंटीग्रेटेड मेटैलिक फ्रेम" दिया जाएगा। पीछे की तरफ फोन में दो कैमरा लेंस और एक फ्लैश है। डिवाइस के लिए IP54 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग की पुष्टि की गई है। इसमें आर्मरशेल सुरक्षा होगी। इस बीच PassionateGeekz ने इस अपकमिंग फोन के बारे में कुछ विवरण साझा किए हैं।

Realme C61 के स्पेसिफिकेशन (संभावित)
रिपोर्ट के अनुसार, रियलमी सी 61 में HD+ (1600×720 पिक्सल) रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले होगा, जो बहतरीन विजुअल प्रदान करेगा। हुड के तहत, C61 में UNISOC Speedtrum T612 चिपसेट हो सकता है और यह Android 14 OS पर काम करेगा। C61 में 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।

कैमरे की बात करें तो रियलमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा और सेकेंडरी AI लेंस मिल सकता है। अन्य खासियतों में आपको इस फोन में एयर जेस्चर, प्रोग्रामेबल डायनेमिक बटन, मिनी कैप्सूल 2.0 नॉच और रेन स्मार्ट टच तकनीक जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। कंपनी इसे एक 4G स्मार्टफोन के तौर पर पेश कर सकती है।

Realme C61 की संभावित कीमत
रिपोर्ट के अनुसार, Realme C61 भारत में 10,000 रुपए से कम कीमत में लॉन्च हो सकता है। हालांकि, Realme ने डिवाइस के स्पेसिफिकेशन और कीमत की आधारिक पुष्टि नहीं की है। लेकिन ब्रांड ने कंफर्म कर दिया है कि फोन भारत में 28 जून को लॉन्च होगा। यह ग्रीन, ब्लैक कलर के साथ 4GB + 128GB और 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है।

5379487