Logo
Realme GT 6 Launch Date Confirm: पिछले कई दिनों से चर्चा में रहने के बाद आखिरकार अब Realme GT 6 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की पुष्टि हो गई। ब्रांड ने कहा है कि वह इसे ग्लोबल मार्केट में 20 जून को लॉन्च करेगा।

Realme GT 6 Launch Date Confirm: रियलमी ने हाल ही में वैश्विक बाजार में Realme GT 6 स्मार्टफोन लॉन्च करने की अपनी योजना की घोषणा की है। डिवाइस का डिजाइन पहले ही सामने आ चुका है, जिससे साफ पता चलता है कि यह चीन में एक्सक्लूसिव Realme GT Neo 6 का रीब्रांड वर्जन है। इस बीच एक लेटेस्ट टीजर में, ब्रांड ने इस फोन की लॉन्च डेट की भी पुष्टि कर दी है।

Realme GT 6 की लॉन्च डेट आई सामने
रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट Chase Xu ने हाल ही में एक टीजर साझा किया था, जो डिवाइस को वैश्विक बाजार में 20 जून को लॉन्च होने का संकेत देता है। ब्रांड ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि Realme GT 6 इटली, भारत, इंडोनेशिया, स्पेन, थाईलैंड, मलेशिया, मैक्सिको, फिलीपींस, ब्राजील, पोलैंड, तुर्की, सऊदी अरब और अन्य देशों में लॉन्च होगा। उम्मीद है कि Realme GT 6 में GT Neo 6 से मिलते-जुलते स्पेसिफिकेशन होंगे।

Realme GT Neo 6 के स्पेसिफिकेशन
इस फोन में सामने की तरफ 6.78-इंच OLED BOE S1 कर्व्ड-एज डिस्प्ले है, जिसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा मिलती है। स्क्रीन 1.5K रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 6,000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस प्रदान करती है। यह स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर से लैस है, जिसे 16 GB तक LPDDR5x RAM और 1 TB तक का UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन में 5,500mAh की बैटरी है जो 100W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ेंः  लॉन्च हुआ कमाल का फोन, एक मिनट चार्ज करने पर 1 घंटा कर सकेंगे बात, 8GB रैम और 50MP कैमरा भी, कीमत मात्र 10 हजार

कैमरे के मोर्चे पर, Realme GT Neo 6 में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और रियर में OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-600 मेन कैमरा और 8 मेगापिक्सल का IMX355 अल्ट्रा-वाइड लेंस शामिल है। डिवाइस Android 14 पर आधारित Realme UI 5 पर काम करता है।

वर्तमान में Realme GT 6 के स्पेसिफिकेशन सामने नहीं आए हैं। उम्मीद है कि आने वाले दिनों कुछ विवरण सामने आ सकते हैं। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487