Logo
Realme GT 7 Pro Launched Soon: रियलमी अपना नया फोन GT 7 Pro को इस महीने के आखिरी के तक लॉन्च कर सकता है। यह फोन 50MP कैमरा और ढेरों एडवांस फीचर्स से लैस होगा।

Realme GT 7 Pro Launched Soon: रियलमी स्मार्टफोन बाजार में काफी पॉपुलर टेक ब्रांड हैं। कंपनी ने हाल ही में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन  X200 सीरीज को लॉन्च किया है। वहीं ब्रांड 24 अक्टूबर को ओप्पो Find X8 और Find X8 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। अब खबर है कि रियलमी इसी महीने अपना पावर पैक्ड स्मार्टफोन Realme GT 7 Pro को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। डिवाइस की लॉन्चिंग से पहले कैमरा, बैटरी, प्रोसेसर जैसे तमाम फीचर्स से पर्दा उठ गया है। 

GT 7 Pro में होगी बेहतरीन चिप और पेरिस्कोप कैमरा
Weibo पोस्ट के अनुसार, Realme GT 7 Pro को नए डुअल-इंजन फ्लैगशिप के रूप में पेश किया जा रहा है, जिसमें क्वालकॉम की आगामी फ्लैगशिप चिप (स्नैपड्रैगन 8 एलीट) का एक शक्तिशाली संयोजन है, जो TSMC की उन्नत 3nm प्रक्रिया प्रौद्योगिकी और एक पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस पर आधारित है। यह कॉन्फ़िगरेशन उपयोगकर्ताओं को बिना किसी समझौते केहाई परफॉर्मेंस और प्रभावशाली कैमरा क्षमताओं का आनंद लेने की अनुमति देता है। इसके अलावा, ब्रांड ने फोन के रिटेल बॉक्स की एक इमेज भी शेयर की है।

ये भी पढ़ेः- GPD DUO Dual-Screen Laptop लॉन्च: दो AMOLED डिस्प्ले के साथ मिलेगा पावरफुल Ryzen प्रोसेसर; देखें खूबियां 

पिछली रिपोर्टों से पता चला है कि Realme GT 7 Pro में एक कस्टम Samsung 1.5K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले है जो पूर्ण DC डिमिंग समाधान का समर्थन करता है। इसमें दृश्य आराम को और बढ़ाने के लिए एडवांस आई केयर टेक्नोलॉजी भी शामिल होगी। यह Realme का पहला फ़ोन होगा जिसमें अल्ट्रासोनिक इन-स्क्रीन फ़िंगरप्रिंट सेंसर होगा।

शानदार कैमरा और 120W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट
रिपोर्टों से यह भी पता चला है कि GT 7 Pro में एक चौकोर कैमरा मॉड्यूल होगा जिसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इसमें OIS-सक्षम 50-मेगापिक्सेल LYT-700 प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड लेंस और 3x ऑप्टिकल ज़ूम वाला 50-मेगापिक्सेल पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो कैमरा शामिल होने की उम्मीद है।

बैटरी लाइफ़ के मामले में, GT 7 Pro में 6,500mAh की बड़ी सिलिकॉन बैटरी होगी जो 120W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह नई बैटरी तकनीक न केवल क्षमता बढ़ाती है बल्कि डिवाइस की कुल मोटाई को भी कम करती है, जिससे यह पिछले मॉडल की तुलना में अधिक पोर्टेबल हो जाता है। यह Android 15 और Realme UI 6 पर चलेगा। अंत में, इसमें IP69-रेटेड चेसिस होने की भी उम्मीद है।

CH Govt jindal steel jindal logo hbm ad
5379487