Logo
election banner
Realme GT 7 Pro Launched Soon: रियलमी के अपकमिंग फोन Realme GT 7 Pro की लॉन्चिंग से पहले सभी मुख्य डिटेल्स का खुलासा हो गया है। यह फोन 50MP कैमरा और 16GB रैम के साथ जल्द दस्तक देगा।

Realme GT 7 Pro Launched Soon: रियलमी अपने नवीनतम स्मार्टफोन Realme GT 7 Pro पर काम कर रहा है। इस अपकमिंग हैंडसेट के लॉन्च से पहले एक लेटेस्ट लीक में कैमरा डिटेल्स से पर्दा उठ गया है।  कंपनी के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में रियर कैमरे के मुख्य स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं, जिसमें रिज़ॉल्यूशन, सेंसर टाइप और बहुत कुछ की पुष्टि की गई है। 

Realme GT 7 Pro: फोटोग्राफी के लिए क्या ऑफर करता है?
लेटेस्ट लीक जाने-माने टिपस्टर Digital Chat Station से आया है, जिन्होंने Weibo (एक चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट) पर जानकारी शेयर की है। DCS का दावा है कि Realme GT 7 Pro का प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का Sony IMX906 है, जिसे 8-मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 50-मेगापिक्सल के Sony IMX882 टेलीफ़ोटो शूटर के साथ जोड़ा गया है। पिछली रिपोर्ट में, टेलीफ़ोटो शूटर के Sony LYT600 सेंसर होने की अफवाह थी। यह टेलीफ़ोटो लेंस कथित तौर पर 3x ऑप्टिकल ज़ूम तक ऑफ़र करेगा। 

ये भी पढ़ेः- Flipkart Big Shopping Utsav: 10 हजार से कम में मिल रही 32 इंच की MOTOROLA Google TV; देखें फीचर-ऑफर 

6,000mAh की होगी पावरफुल बैटरी 
हाल ही में, टिपस्टर ने Realme GT 7 Pro की बैटरी क्षमता का भी खुलासा किया। यह मॉडल जाहिर तौर पर Realme फोन पर देखी गई अब तक की सबसे बड़ी बैटरी होगी। स्मार्टफोन को चीन के 3C सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर पहले ही मंजूरी मिल चुकी है। DCS ने दावा किया कि Realme GT 7 Pro में 6,000mAh की बड़ी बैटरी है। 3C प्लेटफॉर्म ने पुष्टि की है कि इसके रिटेल पैकेज में 120W का फास्ट चार्जर शामिल हो सकता है। यह Realme GT 6 पर मौजूद 5,500mAh सेल से काफी बड़ा अपग्रेड है। Realme वायरलेस चार्जिंग के लिए भी सपोर्ट दे सकता है।

अब तक सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, Realme GT 7 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट, 1.5K रेजोल्यूशन और माइक्रो क्वाड कर्व्ड स्क्रीन के साथ 6.78-इंच BOE (संभवतः Samsung) OLED डिस्प्ले होगा। हुड के नीचे, यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 (स्नैपड्रैगन 8 एलीट) SoC से लैस होने की उम्मीद है, साथ ही 16GB तक रैम और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज भी है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, जीटी 7 प्रो में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर हो सकता है।

5379487