Logo
Realme GT Neo 6 SE फोन ने चीन में इसकी लॉन्चिंग का खुलासा कर दिया है।

कुछ अटकलों के बाद आखिरकार Realme ने ऑफिसियली पुष्टि कर दी है कि GT Neo 6 SE पर काम चल रहा है और संकेत दिया है कि इसे जल्द ही चीन में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने अभी लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन फोन के चिपसेट के बारे में कुछ जानकारी शेयर की है। Realme GT Neo 6 SE स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 द्वारा संचालित होगा।

Realme GT Neo 6 SE चिपसेट की डिटेल्स 
Realme के वाइस प्रेसिडेंट चेज़ जू ने Weibo के माध्यम से GT Neo 6 SE के लॉन्चिंग की पुष्टि की है। उनके अनुसार, रियलमी जीटी नियो 6 एसई दुनिया भर में पहला फोन होगा, जिसमें अभी तक घोषित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट की सुविधा होगी, जो हालिया रिपोर्टों की पुष्टि करता है। इसके अतिरिक्त Realme ने संकेत दिया है कि GT Neo 6 SE कंपनी का अब तक जारी किया गया सबसे शक्तिशाली SE स्मार्टफोन होगा।

कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस आगामी क्वालकॉम चिपसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC के बराबर के रूप में टीज़ किया है। इस बीच क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 SoC के ऑक्टा-कोर आर्किटेक्चर के साथ आने की उम्मीद है, जिसमें 2.9GHz पर क्लॉक किए गए एक Cortex X4 कोर, 2.6GHz पर चार Cortex A720 कोर, 1.9GHz पर तीन Cortex A520 कोर, एक एड्रेनो के साथ 732 जीपीयू शामिल होंगे। 

Realme GT Neo 6 SE स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 
हालांकि आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्ट से पता चलता है कि Realme GT Neo 6 SE LTPO OLED पैनल के साथ आ सकता है, जो उच्च गुणवत्ता वाले डिस्प्ले के लिए 1.5K रिज़ॉल्यूशन पेश करता है। इसके अलावा, इसमें 100W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 5,500mAh की बैटरी होने की उम्मीद है।

जीटी नियो 6 एसई को चीन में रियलमी जीटी नियो 6 सीरीज़ के हिस्से के रूप में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, जिसमें रियलमी जीटी नियो 6 नामक एक और मॉडल शामिल हो सकता है।

अनुमान लगाया गया है कि ये फोन अधिकतम 16GB रैम से लैस हो सकता हैं। Android 14 पर काम कर सकते हैं। उम्मीद है कि इन्हें CNY 2,000 से कम शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया जाएगा, जो लगभग 23,500 रुपए है।

5379487