Logo
realme NARZO N63: अमेजन की साइट पर चल रही स्पेशल डे सेल में आईफोन के जैसा दिखने वाला फोन realme NARZO N63 तगड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। यहां हम फोन का ऑफर प्राइस और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं।

realme NARZO N63: क्या आप सस्ते दाम में एक शानदार डिजाइन और दमदार प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन  खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए realme NARZO N63  एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। यह डिवाइस इस दौरान अमेजन इंडिया पर 15 प्रतिशत के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है। खास बात है कि फोन की कीमत 10 हजार रुपए से भी कम है और इसका डिजाइन देखन में पीछे से बिल्कुल आईफोन के जैसा नजर आता है। चलिए अब आपको फोन का ऑफर प्राइस और स्पेसिफिकेशन भी बता देते हैं।

realme NARZO N63 स्मार्टफोन का ऑफर प्राइस
अमेजन की साइट पर इस समय फोन 15 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथउपलब्ध है। इस छूट के बाद फोन की कीमत ₹9,999 से घटकर मात्र ₹8,498 रह गई है। साथ ही फोन को खरीदने पर 500 रुपए का अलग से कूपन डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। खास बात है कि यदि आपके पास फोन को खरीदने के लिए एक साथ पैसे नहीं है, तो आप इसे मात्र 412 रुपए की मंथली नो कोस्ट ईएमाई पर भी खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं फोन को यदि आप DBS Bank Credit Card के उपयोग से खरीदते हैं, तो आपको 1500 रुपए का एडिशनल बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। 

realme NARZO N63 के स्पेसिफिकेशन 
4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन  ऑपरेटिंग System Android 14 पर रन करता है। यह फोन CPU Model Snapdragon प्रोसेसर से लैस हैं। डिजाइन की बात करें तो फोन में लेदर बैक पैनल के साथ आता है, जिसका उपयोग फ्लैगशिप लेवल के स्मार्टफोन में किया जाता है। फोन में 5000एमएच की पावरफुल बैटरी मिलती है। फोन 16.7 x 7.7 x 0.8 cm डायमेंशन और वजन 191 g ग्राम है। फोन में 6.74 inches की LCD  डिस्प्ले मिलती हैं। यह फोन USB, Wi-Fi कनेक्टिवी के साथ आता है। 

ये भी पढ़ेः- Vivo Y28s 5G Google Play कंसोल पर हुआ स्पॉट: डिज़ाइन और मुख्य स्पेसिफिकेशन उसे उठा पर्दा; जानें फीचर 

5379487