Logo
Realme Note 60 Launch: रियलमी अपने नए Note 60 को 5 सितंबर को लॉन्च करेगा। डिवाइस को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होने की उम्मीद है। यहां जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स...

Realme Note 60 Launch: रियलमी अपनी Note सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन जोड़ने के लिए तैयारी है। कंपनी का आगामी डिवाइस का Realme Note 60 होने वाला है, जिसके लिए लॉन्च की तारीख 5 सितंबर तय की गई है। उम्मीद है कि इस फोन को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले Passionategeekz ने Note 60 की कुछ लाइव इमेज, इसके रेंडर और लॉन्च की तारीख का खुलासा किया है।

रिपोर्ट के अनुसार, इस बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन के 5 सितंबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होने की उम्मीद है, जो कि किफायती कीमत के साथ शानदार फीचर्स से लैस होगा।

Realme Note 60 संभावित स्पेसिफिकेशन्स
रिपोर्ट के अनुसार, Realme Note 60 में सामने की तरफ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच IPS LCD डिस्प्ले है। हुड के नीचे, यह Unisoc Tiger T612 चिपसेट द्वारा संचालित है, जो एक 8-कोर प्रोसेसर है। 4GB RAM के साथ, डिवाइस मल्टीटास्किंग और डिमांडिंग एप्लिकेशन को संभाल सकता है। आगामी नोट 60 में 5000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है और चार्जिंग स्पीड 10W तक सीमित है।

कैमरा को लेकर कहा गया है कि नोट 60 में 32MP प्राइमरी सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, डिवाइस में 8MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिलेगा।

Realme Note 60 की संभावित कीमत
रियलमी नोट 60 की कीमत 7 हजार रुपए से कम होने की उम्मीद है। ऐसे में यह फोन उन ग्राहकों के लिए एक शानदार च्वाइस होने वाला है, जो कम कीमत में एक बेहतरीन फीचर्स वाला डिवाइस खरीदने का प्लान कर रहे हैं। हालांकि, ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत की पुष्टि नहीं की है। इसिलए अभी इन खबरों को एक अफवाह ही मानें।

5379487