Logo
realme Watch S2 Price Drop: फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल में realme Watch S2 की कीमत 9,999 रुपए से घटकर 2,799 रुपए रह जाती है। घड़ी में 20 दिनों की लंबी बैटरी मिलती है।

realme Watch S2 Price Drop:  यदि आप अपने लिए कोई नई प्रीमियम और स्टाइलिश स्मार्टवॉच को लेने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके पास सुनहरा मौका है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग दिवाली शॉपिंग सेल में realme Watch S2 को जबरदस्त छूट के साथ लिस्ट किया गया है। घड़ी में गोल डिस्प्ले के साथ 110 मोशन मोड मिलते है। साथ ही इस स्मार्टवॉच में फिटनिस और हेल्थ के लिए भी कई एडवांस फीचर्स दिए गए है। यहां हम इस घड़ी का ऑफर प्राइस और फीचर्स बता रहे हैं। आइए जानें... 

realme Watch S2 का ऑफर प्राइस 
फ्लिपकार्ट सेल में यह स्मार्टवॉच 57% की भारी छूट के साथ 4299 रुपए में बिक रही है। जबकि इस घड़ी का ओरिजनल प्राइस 9,999 रुपए है।इतना ही नहीं इस घड़ी को SBI बैंक कार्ड से खरीदने पर आपको 1500 रुपए का अतिरिक्त बैंक डिस्काउंट भी मिल जाता है। इससे घड़ी की अंतिम कीमत 2,799 रुपए रह जाती है।

realme Watch S2 के फीचर्स 
रियलमी की इस घड़ी में एडवांस स्टेलनेस स्टील टेक्चर्ड बॉडी के साथ 1.43 इंच की गोल AMOLED Display है। घड़ी में ग्राहकों को प्रीमियम यूजर इंटरफ़ेस डिज़ाइन, क्लीयर ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। यह घड़ी फ़िटनेस और आउटडोर के लिए एकदम उपयुक्त है। इसमें सटीक खेल और हेल्थ एल्गोरिदम, 110 मोशन मोड और मोशन ऑटो-रिकग्निशन एल्गोरिदम की भी सुविधा भी मिलती है। 

अन्य आवश्यकता के लिए घड़ी में  सुपर AI इंजन (चैट GPT 3.5 से लैस) की सुविधा भी मिलती है। घड़ी की सबसे बड़ी खासियत है कि आपको इसे बार-बार चार्ज करने की चिंता भी खत्म हो जाती है। क्योंकि इस घडी़ में आपको 20 दिनों की लंबी बैटरी लाइफ़ मिलती है। हालांकि सामान्य तौर पर यदि आप इस घड़ी का अधिक उपयोग करते हैं, तो यह घड़ी 14 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। इसके अलावा घड़ी में कॉल फ़ंक्शन के साथ, टचस्क्रीन और वॉचफ़ोन के भी फीचर्स है। वहीं मजबूती के लिए इसमें  धूल और पानी प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग मिलती है। 

5379487