Logo
Red Magic Tablet 3D Explorer Edition: रेड मैजिक चीन में 5 सितंबर को एक लॉन्च इवेंट आयोजित करने वाला है। इस इवेंट में रेड मैजिक के पावरफुल गेमिंग टैबलेट्स को पेश किया जाएगा।

Red Magic gaming tablet: नूबिया का सब-ब्रांड रेड मैजिक ने पुष्टि की है कि 5 सितंबर को चीन में दोपहर 3 बजे (स्थानीय समयानुसार) एक लॉन्च इवेंट आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट में रेड मैजिक के पावरफुल गेमिंग टैबलेट्स पेश किया जाएगा। ऐसे में कहा जा सकता है कि गेमिंग के शौकीनों के लिए एक बड़ा तोहफा मिल सकता है।

रेड मैजिक गेमिंग टैबलेट्स के संभावित फीचर्स
लॉन्च इवेंट से पहले जारी किए गए टीजर से संकेत मिलते हैं कि रेड मैजिक इस इवेंट में दो टैबलेट्स को लॉन्च कर सकता है। टिपस्टर WHYLAB के अनुसार, टीजर में दिखाई दे रहे छोटे टैबलेट में 10.8 इंच का डिस्प्ले हो सकता है और यह दुनिया का पहला टैबलेट होगा जिसमें Snapdragon 8 Gen 3 Leading Version चिपसेट होगा।

दूसरी तरफ, बड़े रेड मैजिक टैबलेट में 12.4 इंच की स्क्रीन हो सकती है और यह Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। संभावना है कि यह एक 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आएगा। यह टैबलेट रेड मैजिक टैबलेट का उत्तराधिकारी हो सकता है, जिसे जुलाई 2023 में लॉन्च किया गया था। नए मॉडल को Red Magic Tablet 3D Explorer Edition के नाम से पेश किया जा सकता है।

पुराने Red Magic Tablet टैबलेट मॉडल के स्पेसिफिकेशन
आपको बता दें कि पुराने रेड मैजिक टैबलेट को 12.1 इंच का डिस्प्ले था, जो 2K रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। इसमें Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट का उपयोग किया गया है, जिसे 16 GB तक की LPDDR5 RAM, और 512 GB तक की UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया था। यह टैबलेट 10,000mAh की बैटरी और 80W की फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: Motorola का खूबसूरत स्मार्टफोन, OIS 50MP कैमरा के साथ मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

फ्रंट में, रेड मैजिक टैबलेट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है, जबकि रियर कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल का कैमरा और LED फ्लैश शामिल है। इसके अलावा, इसमें क्वाड स्पीकर्स मिलते हैं और यह Android 14 पर काम करता है।

5379487