Logo
Redmi K70 Ultra unveils new color: रेडमी ने अपने लेटेस्ट फोन K70 Ultra को नए कलर ऑप्शन “आइस ग्लास” के साथ पेश किया है। ये फोन मीडियाटेक Dimensity 9300+ चिप से लैस है।

Redmi K70 Ultra unveils new color:  Xiaomi ने Redmi K70 Ultra के लिए एक शानदार नया “आइस ग्लास” कलर ऑप्शन पेश किया है। इस नए डिज़ाइन में मेटल फ्रेम और कर्व्ड ग्लास बैक के साथ प्रीमियम बिल्ड है, जो खूबसूरती और मजबूती का संतुलन बनाए रखता है। चलिए अब इस लेटेस्ट डिवाइस के स्पेसिफिकेशन पर भी नजर डाल लेते हैं।

Redmi K70 Ultra के नए वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन 
नए वेरिएंट के साथ, Xiaomi एक ऐसा गेमिंग एक्सपीरियंस पेश कर रहा है जो इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन है। Xiaomi अपने K70 Ultra फोन को अब तक का अपना सबसे बेहतरीन डिवाइस बताता है, जिसमें गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए तीन इंडस्ट्री फर्स्ट हैं: बेहतरीन परफॉरमेंस बेंचमार्क, किसी खास गेम में सबसे बेहतरीन फ्रेम रेट/एनर्जी एफिशिएंसी और हाई फ्रेम रेट और सुपर-रिज़ॉल्यूशन तकनीक के संयोजन के लिए लॉन्गेस्ट डुअरेशन शामिल है। 

पहले लीक से फोन पावर स्पेक्स के बारे में पता चलता है। अफवाह है कि फोन में MediaTek Dimensity 9300+ चिप होगी, जिसने 2.22 मिलियन से ज़्यादा AnTuTu स्कोर हासिल किया है। इसका मतलब है कि 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट पर "जेनशिन इम्पैक्ट" जैसे डिमांडिंग टाइटल के लिए भी गेमप्ले स्मूथ है।

डिस्प्ले अपने आप में एक और खासियत है। K70 Ultra को "नई पीढ़ी की 1.5K फ्लैगशिप स्ट्रेट स्क्रीन" वाला पहला फोन कहा जाता है, जो "इंडस्ट्री में सबसे अच्छी डार्क लाइट आई प्रोटेक्शन" के साथ-साथ अधिक इमर्सिव अनुभव के लिए मिनिमाइज्ड स्क्रीन बॉर्डर साइज प्रदान करता है।

Redmi K70 Ultra के बारे में अफवाह है कि यह MediaTek Dimensity 9300+ चिप, Huaxing Optoelectronics द्वारा 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.5K+ रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले, 120W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 5500mAh की बैटरी, ग्लास बैक कवर डिज़ाइन के साथ मेटल मिडिल फ्रेम, 8MP और 2MP कम्पेनियन लेंस वाला लाइट हंटर 800 प्राइमरी कैमरा (Xiaomi Image Brain द्वारा संचालित), IP68 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस, 0809 वाइब्रेशन मोटर और शॉर्ट-थ्रो फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा।
 

ये भी पढ़ेः- Realme GT 6T: नए चमचमाते पर्पल कलर में आया रियलमी का धांसू फोन, देखते ही हो जाओगे फैन; जानें सेल डेट

5379487