Logo
Redmi K80 Pro: रेडमी नवंबर में Redmi K80 और K80 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बीच प्रो मॉडल के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन लीक हो गए। आइए अब तक सामने आए विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Redmi K80 Pro: Xiaomi ने अक्टूबर में चीन में Xiaomi 15 और 15 Pro को स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 4 चिपसेट के साथ दुनिया के पहले फोन के रूप में लॉन्च किया। अब, खबरें हैं कि शाओमी का सब-ब्रांड Redmi नवंबर में चीन में क्रमशः स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 3 और 8 जनरेशन 4 चिपसेट से लैस Redmi K80 और K80 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बीच चीनी टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) ने कथित Redmi K80 Pro के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा करने के लिए एक Weibo पोस्ट जारी किया है।

Redmi K80 Pro के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन लीक
लीक के मुताबिक, Redmi K80 Pro में सिंगल पंच-होल और पतले बेजल के साथ एक फ्लैट OLED डिस्प्ले होगा। पिछली रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि स्क्रीन 2K रेजोल्यूशन को सपोर्ट करेगी और एक अल्ट्रासोनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा प्रदान करेगी।

Redmi K80 Pro
Redmi K80 Pro Specifications Leak

 

हुड के तहत, Redmi K80 Pro में स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 4 चिपसेट होने की उम्मीद है। फोन के बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें एक बड़ा सेंसर वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक टेलीफोटो कैमरा शामिल होगा।रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस 3x ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करेगा। टिपस्टर ने ये भी कहा कि K80 Pro में ऊपर की ओर बाएं कोने में एक गोल कैमरा मॉड्यूल होगा।

डिजाइन को लेकर टिपस्टर ने कहा है कि Redmi K80 Pro में ग्लास बैक और मेटल मिडिल फ्रेम होगा। इससे पहले मई में, चीनी टिपस्टर ने दावा किया था यह स्मार्टफोन 5,500mAh की बैटरी से लैस होगा। हालांकि,  अन्य रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि फोन 6,000mAh की बैटरी के साथ आएगा। इसे 120W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करने की उम्मीद है।

5379487