Logo
Redmi Pad SE 4G Launch date: रेडमी ने कहा है कि वह 29 जुलाई को भारत में पैड एसई 4जी टैबलेट को लॉन्च करेगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले डिवाइस के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं।

Redmi Pad SE 4G Launch date: शाओमी (Xiaomi) ने आधिकारिक तौर पर कहा है कि वह 29 जुलाई को भारत में Redmi Pad SE 4G (Redmi Pad SE 8.7) को लॉन्च करेगा। कंपनी ने ने वर्तमान में कुछ ज्यादा विवरण की जानकारी साझा नहीं किए हैं, लेकिन एक लीक के माध्यम से आगामी टैबलेट के के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं।

Redmi Pad SE 4G के स्पेसिफिकेशन
टिपस्टर सुधांशु अंभोरे ने हाल ही में X (पहले Twitter) पर Redmi Pad SE 8.7 के रेंडर और स्पेसिफिकेशन साझा किए हैं। जिसके मुताबिक, टैबलेट बॉक्सी डिजाइन और सामने की तरफ मोटे बेजल के साथ आएगा। टैबलेट में ऊपर और नीचे फायरिंग स्पीकर और 3.5mm ऑडियो जैक भी होगा।

रेडमी के इस टैबलेट में 1340 x 800 पिक्सल HD रेजोल्यूशन वाला 8.7 इंच का LCD डिस्प्ले होगा। हुड के नीचे, यह एक मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसे 4 जीबी रैम और 64 जीबी / 128 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। टैबलेट में एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट होगा जिसके जरिए 2TB तक स्टोरेज विस्तार किया जा सकता है।

कैमरे के लिए, इस टैबलेट में 8MP का मेन और 5MP का फ्रंट कैमरा होगा। यह 6650mAh की बैटरी के साथ आएगा, जिसे USB-C पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है। स्पीकर डॉल्बी एटमॉस ऑडियो सपोर्ट के साथ आएंगे और टैबलेट Android 14 पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। टिपस्टर ने ये भी दावा किया है कि रेडमी पैड एसई 4G LTE सपोर्ट के साथ आएगा।

5379487