Logo
Samsung Galaxy A55, Galaxy A35 Renders Leaked: सैमसंग अपने दो नए स्मार्टफोन Galaxy A55 और Galaxy A35 को लॉन्च करने की तैयारी में है। आधिकारिक लॉन्च से पहले दोनों डिवाइस के रेंडर्स सामने आए हैं।

Samsung Galaxy A55, Galaxy A35 Renders Leaked: दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग अपने दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। ये दोनों अपकमिंग स्मार्टफोन संभवतः Samsung Galaxy A55 और Galaxy A35 होगें। उम्मीद है कि सैमसंग इस साल की पहली तिमाही में कई बाजारों में दोनों फोन की घोषणा करेगा। लीक के जरिए पहले ही इन दोनों फोन के बारे में कई जानकारियां सामने चुके हैं। इस बीच जाने-माने टिप्सटर इवान ब्लास ने दोनों डिवाइस के लीक हुए आधिकारिक रेंडर साझा किए हैं।

Samsung Galaxy A55, Galaxy A35 की रेंडर लीक
डिजाइन के संदर्भ में, दोनों फोनों का डिजाइन लगभग समान है, सामने की तरफ एक पंच-होल डिस्प्ले और पीछे की तरफ एक एलईडी-फ्लैश असिस्टेड ट्रिपल कैमरा यूनिट है। ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों फोन तीन कलर ऑप्शन: ऑसम आइसब्लू, ऑसम लिलैक और ऑसम नेवी में आएंगे।

सैमसंग ने दिसंबर में लॉन्च हुए गैलेक्सी ए 15 और गैलेक्सी ए 25 स्मार्टफोन पर की आइलैंड बटन डिजाइन पेश किया। इस डिजाइन में, वॉल्यूम रॉकर और पावर की (Power Key) वाला हिस्सा थोड़ा ऊपर उठा हुआ है। कहा जाता है कि A35 में प्लास्टिक का बुलिड है, जबकि कंपनी ने A55 के लिए मेटल कंस्ट्रक्शन का ऑप्शन चुना होगा।

यह भी पढ़ेंः लाल रंग में उपलब्ध हुआ Realme 12 Pro Plus, देखते ही खरीदने का करेगा मन

Samsung Galaxy A55, Galaxy A35 के संभावित स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि A55 में 6.5 इंच AMOLED डिस्प्ले होगा, जबकि A35 में 6.6 इंच AMOLED स्क्रीन मिलेगी। दोनों में FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने की उम्मीद है। दोनों संभवतः क्रमशः Exynos 1380 और Exynos 1480 चिपसेट द्वारा संचालित हैं। ए-सीरीज फोन में 12GB तक रैम, 256GB तक स्टोरेज और 25W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है।

कैमरे के मोर्चे पर, A35 में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा के साथ रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है, जिसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा,  8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः Tecno ने लॉन्च किया Spark Go 2024 का नया वेरिएंट, कीमत जान दौड़कर खरीदेंगे

दूसरी ओर, A55 में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है। जबकि, बैक में OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होने की उम्मीद है। दोनों मॉडल वन यूआई 6 आधारित एंड्रॉयड 14 पर काम करेंगे और ये IP 67 रेटेड चेसिस के साथ आएंगे।

5379487