Logo
Samsung Galaxy F14 4G launched: सैमसंग ने भारत में Galaxy F14 4G फोन को लॉन्च कर दिया है। 9000 से कम कीमत वाले इस फोन में यूजर्स को 50MP कैमरा और बड़ी बैटरी मिलती हैं।

Samsung Galaxy F14 4G launched: सैमसंग ने 5G मॉडल की रिलीज के बाद भारत में गैलेक्सी F14 का 4G वैरिएंट पेश किया है। इस नए डिवाइस में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का बड़ा फुल HD+ डिस्प्ले और 13MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। ब्रांड ने फोन के 5G वेरिएंट में Exynos 1330 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया था जबकि 4G वर्जन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट द्वारा संचालित है।

खास बात है कि कंपनी ने इस फोन को 10 हजार रुपए से भी कम कीमत में पेश किया है। लेकिन फिर भी फोन में कैमरा क्वालिटी से लेकर, डिजाइन, बैटरी और सभी फीचर्स जबरदस्त दिए गए है। यदि आप इस फोन को लेने का प्लान कर रहे हैं, तो एक नजर फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर भी डाल सकते हैं।   

Samsung Galaxy F14 4G की इतनी है कीमत
सैमसंग ने अपने इस बजट फ्रैंडली 4जी फोन को इकलौते वेरिएंट 4GB+64GB कॉन्फ़िगरेशन में उतारा है। इसकी कीमत मात्र 8,999 रुपये है और इसे चुनिंदा रिटेल आउटलेट्स से खरीदा जा सकता है। इस हैंडसेट में यूजर्स को दो कलर ऑप्शन- मूनलाइट सिल्वर और पेपरमिंट ग्रीन मिलता है। खास बात है कि सैमसंग खरीदारों के लिए आकर्षक नो-कॉस्ट EMI विकल्प भी दे रहा है।

ये भी पढ़ेः- हो जाएं तैयार! Amazon पर 6 अगस्त से शुरू हो रही Great Freedom सेल; TV, फोन, लैपटॉप पर मिलेगी धांसू छूट 

गैलेक्सी F14 4G में 4GB फिजिकल RAM है, जिसे 4GB वर्चुअल RAM से पूरित किया गया है। सुरक्षा के लिए, इसमें डिवाइस के साइड में पावर बटन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है। फ़ोन Android 14 पर चलता है, जिसमें सैमसंग ने दो प्रमुख OS अपडेट और चार साल के सुरक्षा पैच प्रदान करने की प्रतिबद्धता जताई है।

फ़ोटोग्राफ़ी के मामले में, डिवाइस में पीछे की तरफ़ ट्रिपल-कैमरा सेटअप है, जिसमें 2MP डेप्थ और मैक्रो लेंस के साथ 50MP का मुख्य सेंसर है। बैटरी की क्षमता 5000mAh है, जो 25W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, हालाँकि यह ध्यान देने योग्य है कि चार्जर रिटेल पैकेज में शामिल नहीं है।

ये भी पढ़ेः- OnePlus Ace 5: वनप्लस ला रहा तगड़े फीचर्स वाला फोन, स्पेसिफिकेशन जानकर उड़ जाएंगे होश 

Samsung Galaxy F14 4G  के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

डिस्प्ले: Samsung Galaxy F14 4G फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7" इंच का FHD+ LCD डिस्प्ले है। 

प्रोसेसर: सैमसंग का ये धांसू 4जी फोन एड्रेनो 610 GPU के साथ स्नैपड्रैगन 680 पर रन करता है। 

मेमोरी: बात करें फोन में मेमोरी की तो इसमें आपको 4GB RAM (प्लस 4GB वर्चुअल), 64GB स्टोरेज मिलती है, जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

ऑपरेटिंग सिस्टम: सैमसंग गैलेक्सी एफ14 फोन One UI 6.1 के साथ Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित है।

कैमरा: कैमरा शौकीन के लिए फोन के अंदर ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ 50MP मेन, 2MP डेप्थ, 2MP मैक्रो (रियर) कैमरा मिलता है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 13MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

 बैटरी: पावर के लिए डिवाइस में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh पावरफुल बैटरी दी गई है। 

 कनेक्टिविटी: डिवाइस में कनेक्टिवी के लिए शानदार ऑप्शन दिए है। इसमें आपको डुअल 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, GPS ऑप्शन शामिल है। 

 अन्य फीचर्स:  डिवाइस में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm हेडफोन जैक की भी सुविधा भी मिलती है। 

5379487