Logo
Samsung Galaxy M05: सैमसंग अपना नया बजट-फ्रेंडली फोन Galaxy M05 को सिंतबर की शुरूआत में लॉन्च कर सकता है। लॉन्चिंग से पहले डिवाइस का सपोर्ट पेज लाइव हो गया है।

Samsung Galaxy M05: सैमसंग भारत में अपना नया बजट-फ्रेंडली फोन Galaxy M05 को सिंतबर की शुरूआत में लॉन्च कर सकता है। लॉन्चिंग से पहले इस हैंडसेट का हाल ही में सपोर्ट पेज मॉडल SM-M055F/DS के साथ लाइव देखा गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन संभवतः डुअल-सिम कार्ड सपोर्ट के साथ आएगा। हालांकि सपोर्ट पेज गैलेक्सी M05 के बारे में कोई विवरण नहीं बताता है, लेकिन यह कम से कम डिवाइस के जल्द ही लॉन्च होने का संकेत देता है।

ये भी पढ़ेः-  Acer Nitro Blaze 7 गेमिंग हैंडहेल्ड लॉन्च: 2TB स्टोरेज के साथ मिलेगा IPS डिस्प्ले; देखें कीमत 

बता दें, फ़ोन पहले वाई-फाई एलायंस सर्टिफिकेशन वेबसाइट और भारत की BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी दिखाई दिया है, जो डिवाइस के जल्द लॉन्चिंग के संकेत देता है। WiFi एलायंस सर्टिफिकेशन लिस्टिंग के अनुसार, फ़ोन डुअल-बैंड WiFi को सपोर्ट करेगा, जो अपने पूर्ववर्ती की तुलना में एक अपग्रेड होने जा रहा है। कंपनी के ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर, हम उम्मीद कर सकते हैं कि स्पेसिफिकेशन पहले से जारी गैलेक्सी A05 के समान होंगे।

गैलेक्सी A05 स्पेसिफिकेशन:
फ़ोन में 8 MP फ्रंट कैमरे के लिए वाटर ड्रॉप नॉच के साथ 6.7″ PLS LCD डिस्प्ले है। पीछे की तरफ 50 MP + 2 MP डुअल-कैमरा सिस्टम है।

बनावट और डिज़ाइन के मामले में, फ़ोन में थोड़ा घुमावदार फ़्रेम है जिसके किनारे शार्प हैं (जो देखने में अच्छा लगता है) और प्लास्टिक का बैक पैनल है।

ये भी पढ़ेः- 10,000mAh बैटरी और 13 MP कैमरा वाला टैबलेट लॉन्च; देखें कीमत

परफॉरमेंस के मामले में, डिवाइस मीडियाटेक हीलियो G85 (12 एनएम) चिप और eMMC 5.1 स्टोरेज से लैस है। इसमें 25W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 mAh की बैटरी है, इसकी मोटाई 8.8mm है और इसका वज़न 195 ग्राम है।

5379487