Logo
Samsung Galaxy M14 5G : टेक कंपनी सैमसंग का दमदार Galaxy M14 5G फोन की कीमत अब बहुत कम हो गई है। इसे आप अमेजन से खरीदने पर 10000 से भी कम रुपए में अपना बना सकते हैं। एक बार फोन की खासियत के बारे में जान लीजिए। 

Samsung Galaxy M14 5G : भारत में पॉपुलर दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग के मोबाइल Galaxy M14 5G पर इन दिनों कंपनी बड़ी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो अमेजन से इसे मोबाइल को बुक कर सकते हैं। फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी 8GB की रैम है, जिसमें वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी मिलता है। वहीं, फोन में दमदार कैमरा सेटअप भी देखने को मिलता है। 

अब जानिए फोन को खरीदने पर कितना मिल रहा डिस्काउंट 

फोन की बात करें तो 4GB रैम और 128GB का स्टोरेज वेरिएंट 17,990 रुपए का मिल रहा है। लेकिन कंपनी ने इसकी कीमत में भारी कटौती कर दी है, जिसके बाद यह फोन सिर्फ 9,990 रुपए में आपका हो जाएगा। वहीं, कुछ बैंक के कार्ड्स के खरीदने पर आपको 10 प्रतिशत का एक्सट्रा डिस्काउंट मिल जाएगा। वहीं, पुराना फोन देकर नया खरीदने पर भी अच्छा ऑफर दिया जा रहा है। अगर आपके फोन की कंडीशन अच्छी है तो M14 की कीमत पर आपको 9,400 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर मिल जाएगा। फोन में IC सिल्वर, बेरी ब्लू और स्मोकी टील कलर ऑप्शन मिलते हैं। वहीं, फोन को वर्चुअल रैम की मदद से 8GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें : WhatsApp New Featur's : ये 4 नए फीचर, वाट्सऐप में लगा देंगे चार चांद, मिलेगी काफी सहुलियत 

Galaxy M14 के स्पेसिफिकेशन 
सैमसंग स्मार्टफोन में 6.6 इंच का LCD डिस्प्ले फुल HD+ रिजॉल्यूशन मिलता है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए Exynos 1330 का प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही लंबे बैटरी बैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है। फोन के रियर कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल मेन कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा लेंस है। वहीं, सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल कैमरा इसमें दिया गया है। खास बात यह भी है कि इसमें कंपनी 4 साल तक अपडेट्स देती रहेगी। 
 

 


  

5379487