Logo
Samsung Upcoming Galaxy Series: दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग जल्द अपने Galaxy सीरीज के दो मोबाइल लॉन्च करने वाली है। माना जा रहा है कि ये मोबाइल बजट रेंज में ही रहेंगे।

Samsung Upcoming Galaxy Series: Samsung जल्द दो 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस बारे में BIS Certification से खुलासा हुआ है। कंपनी जल्द Samsung Galaxy M15 5G और Galaxy F15 5G स्मार्टफोन को पेश करने वाली है। ये मोबाइल बजट रेंज में ही होने की उम्मीद है। लेकिन कम कीमत के बावजूद इनमें अच्छे फीचर्स दिए जाएंगे। 

सैमसंग ने हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी ए 15 5जी और गैलेक्सी A25 5G स्मार्टफोन को बजट गैलेक्सी A सीरीज स्मार्टफोन के तहत लॉन्च किया था। इसके साथ ही दक्षिण कोरियाई दिग्गज Galaxy M14 5G और Galaxy F14 5G स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की, जिससे यह संकेत मिला कि फोन का सक्सेसर जल्द ही लॉन्च होगा। अब इन दोनों स्मार्टफोन को बीआईएस सर्टिफिकेशन में देखा है, जिससे संकेत मिलता है कि ये लॉन्च के करीब है। वहीं, गैलेक्सी M15 5G स्मार्टफोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी होने की खबर है। डिवाइस को 25W फास्ट चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट करने के लिए भी तैयार किया गया है।  

5379487