Logo
Samsung Galaxy M35 5G launched soon in India: सैमसंग अपने नए फोन Galaxy M35 5G को भारत में जल्द ही लॉन्च कर सकता है। लॉन्चिंग से पहले फोन को अमेजन साइट पर लिस्ट किया गया है।

Samsung Galaxy M35 5G launched soon in India: सैमसंग ने भारत में अपना नवीनतम स्मार्टफोन Galaxy M35 5G को लॉन्च करने के लिए तैयार है। बता दें, ब्रांड इस फोन को पिछले महीने कुछ ग्लोबली मार्केट समेत ब्राजील में पहले ही लॉन्च कर चुका है। अब यह फोन भारतीय यूजर्स के लिए भी उपलब्ध होने जा रहा है। इस अपकमिंग डिवाइस को लॉन्चिंग से पहले अमेजन पर टीज किया गया है। इससे फोन के भारतीय वर्जन के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। यहां हम लेटेस्ट फोन के बारें में डिटेल से बता रहे हैं। 

ब्रांड ने शेयर किया फोन का टीजर 
सैमसंग गैलेक्सी ने अपने नए फोन Galaxy M35 5G के एक टीजर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। इतना ही नहीं फोन को अमेजन इंडिया की साइट पर लिस्ट किया गया है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फोन को  Amazon Prime Day सेल के दौरान लॉन्च हो सकता है।

Samsung Galaxy M35 5G में क्या होगा खास? 
सैमसंग के अपकमिंग फोन में 6.6-इंच FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है। साथ ही फोन की डिस्प्ले को 1080x2340 पिक्सल के रिजॉल्यूशन के साथ जोड़ा गया है। सैमसंग का यह डिवाइस हाइब्रिड डुअल सिम फंक्शनलिटी से लैस है। यह फोन वन UI लेयर के साथ Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। 

बात करें स्मार्टफोन के ऑप्टेक्स की तो इसमें शानदार ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं यूजर्स को सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर मिलता है। Samsung Galaxy M35 5G फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और डॉल्बी एटमॉस द्वारा ट्यून किए गए स्टीरियो स्पीकर से लैस है। फोन में पावर के लिए 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी जाएगी। 

सैमसंग का यह डिवाइस ऑक्टा-कोर Exynos 1380 चिपसेट से लैस है। इसमें 8GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती हैं, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

 

5379487