Logo
Samsung Galaxy M35 5G Price In India: सैमसंग अपने आगामी गैलेक्सी एम 35 5जी स्मार्टफोन को 17 जुलाई को लॉन्च करने वाला है। इस बीच आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी ने इसकी कीमत से पर्दा उठा दिया है।

Samsung Galaxy M35 5G Price In India: सैमसंग ने पहले ही आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दिया है कि वह 17 जुलाई को भारत में अपने गैलेक्सी एम 35 5जी स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। अब, टिपस्टर मुकुल शर्मा ने एक्स (पूर्व में Twitter) पर एक टीजर पोस्ट करते हुए फोन की कीमत कीमत का खुलासा किया है। तो आइए अब तक सामने आए इस फोन के विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Samsung Galaxy M35 5G भारत में इतनी होगी कीमत
टिपस्टर ने आगामी सैमसंग स्मार्टफोन का एक पोस्टर पोस्ट किया है, जिसमें स्मार्टफोन की कीमत की पुष्टि की गई है। पोस्टर में ₹15,××× लिखा हुआ है, जो कि सैमसंग गैलेक्सी एम 35 5जी फोन की कीमत का संकेत देता है। हालांकि, ब्रांड ने पोस्टर में मोबाइल फोन की सटीक कीमत की जानकारी नहीं दी है। लेकिन ₹15,××× से संकेत मिलता है कि आगामी स्मार्टफोन ₹15,999 रुपए यानी 16 हजार रुपए से कम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च होगा।

Samsung Galaxy M35 5G के स्पेसिफिकेशन
मुकुल शर्मा ने सैमसंग डिवाइस के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया है। टिपस्टर के अनुसार, इस फोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी होगी, जो संभवतः बेहतरीन बैकअप प्रदान करेगी। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले, जिसमें Gorilla Glass Victus+ प्रोटेक्शन के साथ आएगा।

यह भी पढ़ेंः Motorola के 5G फोन में 8GB रैम और 50MP कैमरा वाले फोन की धड़ाधड़ हो रही है बिक्री

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा मिलेगा। यह Exynos 1380 प्रोसेसर से लैस होगा और इसे 4 OS upgrades मिलने की संभावना है। अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो स्मार्टफोन 6GB / 8GB RAM, 128GB / 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा। फिलहाल, हम सभी को इस फोन की आधिकारिक विवरण के लिए 17 जुलाई तक लॉन्च के लिए इंतजार करना होगा। इसकी लॉन्च को हम कवर भी करेंगे। इसलिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487