Logo
Samsung Galaxy Ring: सैमसंग ने आखिरकार Galaxy Ring को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह रिंग आपकी दिल धड़कनों से लेकर नींद की गुणवत्ता को ट्रैक करती है। इसमें 7 दिनों की लंबी बैटरी भी मिलती है।

Samsung Galaxy Ring Launched in india: सैमसंग ने भारत में अपनी नवीनतम पेशकश गैलेक्सी रिंग को 38,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। हालांकि कंपनी ने इस रिंग की प्री-बुकिंग पहले ही शुरू कर दी थी। यह गैलेक्सी रिंग तीन रंग वेरिएंट- टाइटेनियम ब्लैक, टाइटेनियम सिल्वर और टाइटेनियम गोल्ड में उपलब्ध है। सैमसंग गैलेक्सी रिंग एक चार्जिंग केस, रिंग और USB-टाइप-C से टाइप-C चार्जिंग केबल के साथ आती है। बता दें, कंपनी रिंग के साथ में चार्जिंग ब्रिक नहीं दे रही है।

रिंग को आराम से फिट होने के लिए डिज़ाइन किया गया है, यह नौ अलग-अलग आकारों में उपलब्ध है। जिससे यूजर्स अपने लिए सबसे उपयुक्त आकार चुन सकते हैं। खरीदार सबसे अच्छा विकल्प पाने के लिए साइज़िंग किट लेने का विकल्प भी चुन सकते हैं। खरीदार को 14 दिनों के भीतर 'माई ऑर्डर' पेज पर अपना आकार दर्ज करना होगा। अगर ऐसा नहीं किया जाता है, तो 14 दिनों के भीतर, ऑर्डर रद्द कर दिया जाएगा और पैसे वापस कर दिए जाएंगे।

ऑफ़र और लाभ
सैमसंग गैलेक्सी रिंग के लॉन्च के साथ-साथ शुरुआती खरीदारों के लिए कई प्रमोशनल ऑफ़र पेश कर रहा है- 

नो-कॉस्ट EMI: उपभोक्ता गैलेक्सी रिंग को नो-कॉस्ट EMI विकल्पों के ज़रिए खरीद सकते हैं, जिसकी शुरुआती कीमत ₹1,624.87 प्रति माह है, जबकि मानक EMI प्लान की शुरुआती कीमत ₹1,608.23 प्रति माह है। ये EMI विकल्प डेबिट कार्ड का उपयोग करके की गई खरीदारी के लिए भी उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ेः- Flipkart Sale: ₹2000 से भी कम में मिल रहे Bajaj और Pigeon जैसे ब्रांड्स के मिक्सर; फटाफट करें ऑर्डर

लाइव कॉमर्स ऑफ़र: इस सीमित समय के ऑफ़र के तहत, 18 अक्टूबर तक सैमसंग लाइव कॉमर्स के ज़रिए गैलेक्सी रिंग खरीदने वाले ग्राहकों को 25W ट्रैवल एडॉप्टर मुफ़्त मिलेगा।

प्री-रिजर्व वाउचर: जिन उपयोगकर्ताओं ने गैलेक्सी रिंग को प्री-रिजर्व किया है, वे एक विशेष ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें बिना किसी अतिरिक्त लागत के वायरलेस चार्जर डुओ शामिल है।

सैमसंग शॉप ऐप वेलकम बेनिफिट: सैमसंग शॉप ऐप पर नए ग्राहक गैलेक्सी रिंग खरीदते समय ₹2,000 तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड: सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने वालों के लिए, EMI और फुल-स्वाइप खरीदारी पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत कैशबैक उपलब्ध है, जो अन्य ऑफ़र के अलावा है।

जीएसटी चालान लाभ: व्यावसायिक ग्राहक जीएसटी चालान चुनकर अपनी खरीद पर 18 प्रतिशत की बचत कर सकते हैं, जो इसे पेशेवर खरीदारों के लिए एक आकर्षक सौदा बनाता है।

गैलेक्सी रिंग की खूबियां
हेल्थ फीचर्स: गैलेक्सी रिंग स्वास्थ्य संबंधी सुझाव देने के लिए रोज़ाना की गतिविधियों, हार्ट स्पीड और नींद के पैटर्न का एनालिसिस करने के लिए गैलेक्सी AI का उपयोग करता है। यह मीट्रिक के आधार पर आपके समग्र स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के बारे में जानकारी देता है।

एनर्जी स्कोर: यह घड़ी AI-संचालित विश्लेषण का उपयोग करके आपको एनर्जी लेवलों का दैनिक स्नैपशॉट देता है। एनर्जी स्कोर बनाने के लिए रिंग आपकी नींद की गुणवत्ता, हार्ट स्पीड और पिछली फिजिकल एक्टिवी को ध्यान में रखती है।

ऑटो वर्कआउट डिटेक्शन: रिंग ऑटोमेटिक रूप से वर्कआउट को ट्रैक करती है, जिसमें दैनिक कदम, दौड़ या अन्य गतिविधियाँ शामिल हैं। यह डेटा सैमसंग हेल्थ ऐप के साथ सिंक होता है।

नींद का विश्लेषण: रिंग आपकी नींद को ट्रैक करती है। यह नींद के विभिन्न चरणों सहित विभिन्न मेट्रिक्स का उपयोग करके नींद की क्वालिटी को रिकॉर्ड करती है।

साइकिल ट्रैकिंग: महिलाओं के लिए, गैलेक्सी रिंग स्कीन के तापमान विश्लेषण के साथ साइकिल ट्रैकिंग प्रदान करती है, जिससे अगले फर्टिलिटी विंडो के लिए पूर्वानुमान लगाने की अनुमति मिलती है।  

5379487