Logo
सैमसंग ने अपनी Galaxy Ring की भारत में प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। यूजर्स को रिंग की बुकिंग करने पर ₹5000 का चार्जर डुओ भी फ्री दिया जा रहा है। यह रिंग एडवांस AI फीचर्स और 9 साइज में आती है।

Samsung Galaxy Ring Pre-order Starts in India: सैमसंग ने अपनी लेटेस्ट एडवांस्ड हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स वाली गैलेक्सी रिंग को जुलाई 2024 में लॉन्च किया था। हालाँकि, स्मार्ट रिंग केवल चुनिंदा क्षेत्रों में ही उपलब्ध थी। लेकिन अब सैमसंग ने आखिरकार भारत में गैलेक्सी रिंग के लॉन्च की पुष्टि कर दी है साथ ही इस रिंग की प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई है। अगर आप एक कॉम्पैक्ट हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग वियरेबल डिवाइस की तलाश में हैं, तो स्मार्ट रिंग एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। यहां हम इस गैलेक्सी रिंग के बारें में विस्तार से बता रहे हैं। आइए जानें... 

भारत में सैमसंग गैलेक्सी रिंग कब होगी लॉन्च? 
सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर भारत में अपनी पहली हेल्थ और फिटनेस वियरेबल तकनीक, गैलेक्सी रिंग के लॉन्च की पुष्टि की है। टेक दिग्गज ने स्मार्ट रिंग के लिए प्री-रिजर्वेशन विवरण की घोषणा की जो आज, 14 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। सैमसंग ने इस बात पर प्रकाश डाला कि इच्छुक खरीदार सैमसंग डॉट कॉम, अमेज़न, फ्लिपकार्ट और चुनिंदा रिटेल स्टोर पर सिर्फ़ 1999 रुपये की टोकन मनी के साथ गैलेक्सी रिंग को प्री-रिजर्व कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेः- Honor 23 अक्टूबर को मचाएगा धमाल: Magic 7 सीरीज के साथ MagicOS 9.0 भी होगा लॉन्च; चेक करें डिटेल 

इसके अलावा, जो ग्राहक प्री-रिजर्व करेंगे उन्हें 4999 रुपये का वायरलेस चार्जर डुओ बिल्कुल फ्री मिलेगा। कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि प्री-रिजर्वेशन का पैसा वापस किया जा सकता है।  हालाँकि, सैमसंग ने भारत में किसी लॉन्च या आधिकारिक बिक्री की तारीख का खुलासा नहीं किया। खैर, जैसे ही प्री-ऑर्डर शुरू होगा, हमें आने वाले हफ़्तों में गैलेक्सी रिंग की लॉन्च डेट से भी पर्दा उठ जाएगा। 

सैमसंग गैलेक्सी रिंग के फ़ीचर
सैमसंग गैलेक्सी रिंग को जुलाई में नई पीढ़ी के फोल्डेबल के साथ लॉन्च किया गया था। सैमसंग ने खुलासा किया कि स्मार्ट रिंग गैलेक्सी AI सहित कई उन्नत सुविधाओं के साथ आती है। गैलेक्सी रिंग स्लीप, हार्ट रेट, एनर्जी स्कोर मीट्रिक और अन्य फिटनेस डेटा जैसे कई हेल्थ मीट्रिक को ट्रैक करने में सक्षम है। AI के साथ, यह उपयोगकर्ताओं को एक व्यक्तिगत हेल्थ ट्रैकिंग अनुभव प्राप्त करने की अनुमति देता है जो उपयोगकर्ताओं की मिनट दर मिनट गतिविधियों को रिकॉर्ड करता है।

भारत में, सैमसंग गैलेक्सी रिंग तीन रंगों में उपलब्ध होगी। इनमें टाइटेनियम ब्लैक, टाइटेनियम सिल्वर और टाइटेनियम गोल्ड कलर शामिल है। यह घड़ी ग्रेड 5 टाइटेनियम से बनी है और 10ATM वाटर रेजिस्टेंस प्रदान करती है। स्मार्ट रिंग 9 अलग-अलग साइज ऑप्शन में भी उपलब्ध होगी, जो साइज 5 से लेकर साइज 13 तक होगी। हालांकि यूजर्स को अभी भी नई गैलेक्सी रिंग के लिए भारत की कीमत की पुष्टि करने के लिए कुछ और दिनों तक इंतजार करना पड़ सकता है।

5379487