Logo
Samsung Galaxy XCover7 Rugged Smartphone: सैमसंग ने भारतीय बाजार में XCover7 Rugged स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। यह डिवाइस कई दमदार फीचर्स से लैस आता है और किसी भी परिस्थिति में कार्य करने में सक्षम  है।

Samsung Galaxy XCover7 Rugged Smartphone: आधिकारिक घोषणा के एक महीने बाद, सैमसंग ने अपने गैलेक्सी एक्स कवर 7 रग्ड स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया। यह स्मार्टफोन एंटरप्राइज-ग्रेड सिक्योरिटी और बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। सैमसंग का यह रग्ड स्मार्टफोन कठिन परिस्थितियों में भी बिना किसी परेशानी के काम कर सकता है, जो बिजनेस और एंटरप्राइज यूजर्स के लिए अधिक फीचर्स प्रदान करता है। चलिए इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Samsung Galaxy XCover7 की कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने इस रग्ड स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 27,208 रुपए रखी है। इच्छुक ग्राहक Galaxy XCover 7 को Samsung.com या Samsung के EPP पोर्टल के माध्यम से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः वोवो एक्स 100 सीरीज को जल्द मिलेगा नया मॉडल, Vivo X100 Pro Plus की लॉन्च डेट लीक

Samsung Galaxy XCover7 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
स्मार्टफोन सैन्य-ग्रेड MIL-STD-810H प्रमाणित है, और IP68 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस है। यह किसी भी प्रकार की स्थिति में बिना किसी रूकावट के बेहतरीन परफॉर्मेंस और ड्यूरेबिलिटी प्रदान करता है। यह 6 nm ऑक्टा-कोर चिप के साथ आता है जो डाइमेंशन 6100+ SoC, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज (एक्सपेंडेबल) हो सकता है।

XCover7 सहज मल्टीटास्किंग और पर्याप्त स्टोरेज प्रदान करता है। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में इमर्सिव व्यूइंग के लिए 20:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 6.6-इंच FHD+ TFT स्क्रीन है। यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 14-आधारित वन यूआई 6 पर काम करता है।

यह भी पढ़ेंः ₹20,000 सस्ते में मिल रहा Motorola का दमदार Smartphone, 8GB रैम के साथ मिलेगा 32MP का सेल्फी कैमरा

कैमरा के मोर्चे पर, सैमसंग गैलेक्सी XCover 7 में 50MP का रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा है। इन्हें बारकोड और क्यूआर कोड स्कैनिंग के लिए अनुकूलित किया गया है, जो इन्हें व्यावसायिक अनुप्रयोगों के लिए आदर्श बनाता है।

कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन 4050mAh की रिप्लेसेबल बैटरी से लैस है। Samsung Galaxy XCover7 का वजन 240 ग्राम है और इसका डायमेंशन 169 x 80.1 x 10.2mm है।

5379487