Logo
अगर आप सैमसंग के फोल्डेबल मोबाइल को पसंद करते हैं तो ये खबर आपके लिए है। कंपनी Samsung Galaxy Z Fold 6 को इस साल के जुलाई से दिसंबर के बीच में Galaxy Unpacked Event में लॉन्च कर सकती है। 

Samsung Galaxy Z Fold 6 : सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए एक सस्ता फोल्डेबल मोबाइल लाने की तैयारी में हैं। माना जा रहा है कि यह मोबाइल रेगुलर हाई एंड गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 का एंट्री लेवल वर्जन है। इसके साल के आखिर में गैलेक्सी फ्लिप 6 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। आपको बता दें कि यह पहला ऐसा मौका है जब सैमसंग एक ही साल में अपने दो फोल्डेबल मोबाइल लॉन्च करेगा। आपको इस अपकमिंग मोबाइल की खासियत बताते हैं। 
 
सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 6 के साथ एक और डिवाइस देखा गया है। 

गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 6 के इंटरनल कोड नेम क्रमश Q6 और B6 बताए गए हैं। WinFutre की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग के फोल्डेबल के लिए Q6 नाम का एक अन्य इंटरनल मॉडल नंबर अब एक साल से अधिक समय से मौजूद पाया गया है। 

हालांकि यह अभी भी अटकलों के दायरे में है क्योंकि हमें अभी तक सस्ते गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 का ठोस सबूत नहीं मिला है। लेकिन कई रिपोर्टस् और लीक से पता चला है कि यह इस सला नेक्स्ट जनरेशन के सैमसंग फोल्डेबल मोबाइल के साथ लॉन्च हो सकता है। 

पहले अफवाह फैलाई गई थी कि सैमसंग गैलेक्सी Z FE पर काम कर रहा है, जो एक अधिक किफायती फोल्डेबल भी होगा। यह गैलेक्सी FE (फैन एडिशन) लाइनअप में शामिल होने वाला पहला फोल्डेबल फोन भी होगा। 

सैमसंग के अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च की टाइमलाइन 2024 की दूसरी छमाही के दौरान होने की बात कही जा रही है, जो आमतौर पर जुलाई या अगस्त में होता है। हमें कथित तौर पर कुल मिलाकर 3 फोल्डेबल मिलेंगे, जिनमें रेगुलर गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 6 शामिल हैं। 
 

 

5379487