Logo
Samsung Music Frame launched: सैमसंग ने भारत में एक धांसू फीचर्स वाली Music Frame को लॉन्च कर दिया है। ये फ्रेम वॉयस असिस्टेंट और डॉल्बी एटमॉस के साथ आती हैं, जिसे आप दीवार पर फ्रेम की तरह टांग भी सकते हैं।

Samsung Music Frame launched: सैमसंग अपने कस्टमर्स के लिए किफायती दाम में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स वाले डिवाइसेज को लाने के लिए जाना जाता है। इन प्रोडक्ट्स को यूजर्स द्वारा भी काफी पसंद किया जाता है। इसी कड़ी में ब्रांड ने भारत में अपनी लेटेस्ट म्यूजिक फ्रेम को लॉन्च कर दिया है। यह फ्रेम एक स्टाइलिश और वायरलेस स्पीकर है, जो पिक्चर फ्रेम की तरह आपके लिविंग स्पेस में आसानी से रखी जा सकती हैं।

खास बात है कि यूजर्स में इसमें गाने सुनने के साथ ही अपने पर्सनल फोटो को भी डिस्प्ले कर सकते हैं। इस आर्ट पीस के साथ अपनी फोटो या मेमोरी को देखते हुए म्यूजिक सुनना आपको अलग ही एक्सपीरियंस देगा। ऐसे में यदि आप भी इस म्यूजिक फ्रेम को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो एक बार डिवाइस की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डाल लें। चलिए जानते हैं...

सैमसंग Music Frame के स्पेसिफिकेशन 
सैमसंग की यह लेटेस्ट म्यूजिक फ्रेम काफी शानदार साउंड क्‍वॉलिटी और एकदम क्लीयर ऑडियो प्रदान करती है। खास बात है कि ये यूजर्स को वायर-फ्री म्यूजिक सुनने की सुविधा देती हैं। इसका आर्टवर्क घर की सुंदरता में चार चांद लगा देता है। यह फ्रेम मॉर्डन टेक्नोलॉजी से लैस है, जिसे आप अपने लिविंग स्पेस को और अधिक सुंदर और बेहतरीन बनाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। यह म्यूजिक फ्रेम अनूठे विजुअल एट्रैक्शन के साथ दमदार ऑडियो परफॉर्मेंस देता है। 

यह डॉल्बी एटमॉस टेक्नोलॉजी से लैस हैं, जिससे यूजरिस म्यूजिक का भरपूर लुफ्त उठा सकते हैं। इसे इस्तेमाल करना बेहद आसान है। यूजर्स इस म्यूजिक फ्रेम को एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट जैसे बिल्ट -इन वॉयस असिस्टेंट के साथ आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं। इसके जरिए यूर्जस हैंड फ्री होकर प्ले, पॉज, ट्रैक स्किपिंग और वॉल्यूम एडजस्टमेंट कर सकते हैं। 

सैमसंग Music Frame की कीमत 
ब्रांड ने इस म्यूजिक फ्रेम को 23,990 रुपए की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया है। यूजर्स इस फ्रेम को कंपनी की ऑफिशियल साइट और Amazon.in से जाकर खरीद सकते हैं। 

ये भी पढे़- Nokia 3210 फीचर फोन लॉन्च: UPI सपोर्ट के साथ मिलेगा दमदार बैटरी बैकअप; जानें कीमत-स्पेसिफिकेशन 

5379487