Logo
Samsung W25 launched soon: सैमसंग अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Samsung W25 को जल्द ही चीनी मार्केट में लॉन्च कर सकता है। लॉन्चिंग से पहले फोन को चीनी डेटाबेस पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग में फोन की फास्ट चार्जिंग क्षमता समेत अन्य फीचर्स का खुलासा हो गया है।

Samsung W25 launched soon: Samsung के नेक्स्ट-जेन फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung W25 पर काम कर रहा है। हाल ही में इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को चीन की प्रमुख सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। इससे पता चलता है कि ब्रांड इसका चीनी वेरिएंट भी तैयार कर रहा है। साथ ही इस लिस्टिंग में फोन के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गए है। यहां हम आपको इन लीक अपडेट्स के बारें में डिटेल से बता रहे हैं। 

Samsung W25 चीन में लॉन्च होने वाला है?
दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज अगले हफ़्ते Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। उम्मीद है कि इन्हें चीन में Samsung W25 और W25 Flip के नाम से रीब्रांड किया जाएगा। हालांकि की कंपनी इस डिवाइस की ऑफिशियली पुष्टि नहीं कि है लेकिन Samsung W25 को 3C सर्टिफिकेशन (MySmartPrice के ज़रिए) पर देखा गया है। आने वाले फोल्डेबल फोन को SM-W9025 मॉडल नंबर के साथ ऑनलाइन डेटाबेस पर देखा गया। इसका चार्जर भी इस प्लैटफ़ॉर्म पर EP-TA800 मॉडल नंबर के साथ सामने आया, जो 25W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट की पुष्टि करता है।

दूसरे शब्दों में, चार्जिंग स्पीड को इसके पूर्ववर्ती Samsung W24 की तुलना में कोई अपग्रेड नहीं मिल रहा है। 3C सर्टिफिकेशन से W25 सीरीज़ के बारे में कोई और बारीक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि Galaxy Z Fold 6 और Z Flip 6 की तुलना में इसकी रिलीज़ टाइमलाइन थोड़ी देरी से होगी।

पिछली पीढ़ी की Samsung W24 सीरीज़ को सितंबर 2023 में चीन में लॉन्च किया गया था। इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि W24 लाइनअप की रिलीज़ टाइमलाइन भी कुछ ऐसी ही होगी। Galaxy Z Fold 6 के बारे में हम जो जानते हैं, उसके आधार पर, नए फ्लैगशिप फोल्डेबल में स्लिमर और लाइटर डिज़ाइन होगा। इसमें हाई-एंड Snapdragon 8 Gen 3 SoC भी हो सकता है। Z Fold 6 की तरह, इसमें भी डुअल डिस्प्ले होने चाहिए।

इसमें 7.6-इंच डायनामिक AMOLED 2x प्राइमरी डिस्प्ले शामिल है, जबकि बाहरी स्क्रीन में 6.3-इंच डायनामिक AMOLED 2x स्क्रीन है। जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि Samsung W सीरीज़ सिर्फ़ चीन में ही उपलब्ध है और यह मॉडल संभवतः चाइना टेलीकॉम के साथ ब्रांड के सहयोग को जारी रखेगा।

ये भी पढ़ेः- WhatsApp पर जल्द एंट्री लेगा नया फीचर: यूजर अब Meta AI से बना सकेंगे अपनी इमेज; जानें कैसे करेगा काम 

5379487