Logo
Sony Inzone Earbuds Launched: सोनी ने इनजोन ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं। इसे खासकर गैमर्स के लिए बनाया गया है। इसकी कंफर्ट डिजाइन से यह यूजर को बेहतर एक्सपीरियंस दे सकता है। इसकी कीमत 17 हजार 990 रुपए रखी गई है।

Sony Inzone Earbuds Launched: सोनी ने इनज़ोन ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। ये ट्रू वायरलेस गेमिंग ईयरबड्स हैं। इन बड्स का नाम इनज़ोन है, जो पर्सनलाइज्ड साउंड, बेजोड़ 12 घंटे की बैटरी लाइफ और तुरंत पहुंचने वाले साउंड के कारण पीसी, मोबाइल और कंसोल गेमप्ले के लिए एक इमर्सिव गेमिंग एक्सपीरियंस ऑफर करते हैं। प्रसिद्ध ईस्पोर्ट्स टीम फैनेटिक के सहयोग से इनज़ोन बड्स तैयार किए गए हैं। 17 हजार 990 रुपए में इसे आप खरीद सकते हैं। 

क्या है खासियत 

सोनी इनजोन बड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसिलिंग और पर्सनलाइज्ड स्पेशल साउंड के साथ गेमिंग ऑडियो को एक नई पहचान देता है। इसे इस्तेमाल करने के बाद आप आसपास की आवाजों से एकदम बेखबर हो जाएंगे। इसका डिजाइन आपको काफी पसंद आएगा। ये वायरलेस ईयरबड्स एक शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस देते हैं, जो गेमिंग क्षेत्र में आपको दूसरों से आगे रहने में भी मदद करते हैं। 

12 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ 
‘इनज़ोन’ अपने 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ का दावा करता है। यह बैटरी लाइफ इंडस्ट्री में सबसे लंबी है। कम खपत वाले एल-1 प्रोसेसर द्वारा संचालित इन बड्स के सहारे आप बिना किसी रुकावट के गेमिंग का आनंद ले सकते हैं। इसमें आपको क्विक चार्जिंग फीचर मिल जाता है, जो केवल 5 मिनट के चार्ज के साथ एक घंटे तक का प्ले टाइम ऑफर करता है। 

पता ही नहीं चलेगा कान में Earbud है या नहीं  

सोनी इनजोन बड्स की अनूठी डिज़ाइन के कारण यह कान के साथ आपके संपर्क को कम करता है, जिससे गेमर्स बिना किसी परेशानी के गेमिंग सेशन का आनंद ले सकते हैं। हल्के और सही मायने में वायरलेस ईयरबड जब आप इस्तेमाल करते हैं तो आपको इस बात का अहसास भी नहीं होता कि आपने कोई वियरेबल टूल पहना है। बड्स की यह अनूठी डिजाइन गेमिंग के शौकीनों की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार की गई है, जिन्हें लंबे गेमिंग सेशन के लिए एक आरामदायक माहौल मिलता है। 

इनजोन बड्स विशेष रूप से यूएसबी टाइप-सी डोंगल के माध्यम से 2.4 गीगाहर्ट्ज वायरलेस कनेक्शन को सपोर्ट करते हैं, जो गेमिंग के लिए तुरंत साउंड कनेक्टिविटी सुनिश्चित करता है। इसके अतिरिक्त, वे कोडेक एलसी-3 का उपयोग करके ब्लूटूथ एलई ऑडियो के साथ कॉम्पिटेबल हैं, जो ऊर्जा-कुशल वायरलेस परफॉर्मेंस को संभव बनाते हैं। 

बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए कंट्रोल आपके फिंगरटिप्स पर

सोनी इनजोन बड्स आपकी उंगलियों पर सहज नियंत्रण देते हैं, जिससे गेमिंग अनुभव बेहतर होता है। कस्टमाइज टैप फ़ंक्शन के साथ, उपयोगकर्ता एक साधारण स्पर्श के साथ महत्वपूर्ण कंट्रोल्स तक आसानी से पहुंच सकते हैं। चाहे इन-गेम वॉल्यूम को एडजस्ट करना हो, म्यूजिक प्लेबैक को मैनेज करना हो, या इनजोन हब के माध्यम से पर्सनलाइज्ड सेटिंग्स को एक्टिवेट करना हो, सहज टच कंट्रोल एक इमर्सिव और आनंददायक गेम के लिए एक रेस्पॉन्सिव टेलर्ड गेमिंग इंटरफ़ेस सुनिश्चित करते हैं। 

5379487