Logo
Sony ULT FIELD 1 Bluetooth speaker launched: सोनी ने अपने एक नए ULT FIELD 1 Bluetooth speaker को लॉन्च कर दिया है। ये स्पीकर 12 घंटे के प्लेबैक टाइम और IP67 वॉटर रेसिस्टेंस के साथ आते हैं।

Sony ULT FIELD 1 Bluetooth speaker launched: Sony ने अपनी लाइनअप में एक नए ब्लूटूथ स्पीकर को लॉन्च कर दिया है। इसका नाम  Sony ULT FIELD 1 स्पीकर है। यह स्पीकर IP67 डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट फीचर के साथ आते है। यहां स्पीकर चीन में प्री सेल के लिए उपलब्ध है। चलिए अब इस लेटेस्ट डिवाइस की कीमत और फीचर्स भी जान लेते हैं। 

Sony ULT FIELD 1 की विशेषताएँ
Sony ULT FIELD 1 हैवी बास आउटपुट वाला पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है। यह 4 कलर ऑपशन- बेज, ब्लैक, फ़ॉरेस्ट ग्रे और ऑरेंज के साथ आता है। इसकी केवल लंबाई में एडजस्टेबल और डिटैचेबल है। डिवाइस में 2वे डिज़ाइन मिलता है, जिसमें मिड-बास यूनिट और हाई-फ़्रीक्वेंसी यूनिट अलग-अलग फ़्रीक्वेंसी बैंड के लिए ज़िम्मेदार है।

Sony के अनुसार, यह स्मूथ और नैचुअरल साउंड देने में सक्षम है। Sony की सेल्फ डेवलपड DSP ट्यूनिंग क्लीयर वोकल प्रेजेंटेशन को बनाए रखते हुए लो-फ़्रीक्वेंसी आउटपुट को और बढ़ाती है। स्पीकर 50% वॉल्यूम पर और ULT चालू होने पर 12 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करता है।

इस डिवाइस का डायमेंशन 224 x 104 x 101 मिमी है और इसका वजन 810 ग्राम है, जिसमें इसकी पैकेजिंग भी शामिल है। मिड-लो फ़्रीक्वेंसी का साइज 83 x 42 मिमी है जबकि हाई-फ़्रीक्वेंसी यूनिट का व्यास 16 मिमी है। दोनों इकाइयाँ क्रमशः 20W और 10W आउटपुट देती हैं। सोनी ULT फ़ील्ड 1 का साथी ऐप म्यूज़िक सेंटर ऐप है जिसके ज़रिए आप EQ सेटिंग को कस्टमाइज़ कर सकते हैं। 

ये भी पढे़ः- खुशखबरी! भारत में 2025 तक लॉन्च हो सकते है 5G डेटा प्लान्स, कीमत 4G से होगी कम: रेटिंग फर्म रिपोर्ट  

ऐप एडेप्टर स्टीरियो मोड को भी सपोर्ट करता है। ब्लूटूथ स्पीकर एक ULT मोड बटन से लैस है जो सिर्फ़ क्लिक करके कम फ्रीक्वेंसी और साउंड फील्ड को बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा, यह स्पीकर IP67 डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस के साथ ही जंग और shock (शॉक) रेजिस्टेंस का भी सपोर्ट करता है।

यह ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी का सपोर्ट करता है और दो ULT फ़ील्ड 1 यूनिट स्टीरियो मोड बना सकती हैं। स्पीकर का बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन कॉल के दौरान गूँज को कम करता है और कॉल की क्वालिटी में सुधार करता है। 

Sony ULT FIELD की कीमत
सोनी ULT फील्ड 1 हेवी बास पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत चीन में 899 युआन (लगभग 10,576 रुपए) है।

5379487