Logo
Tecno MegaPad 11 Launched: टेक्नो अपने एक नए टैबलेट Tecno MegaPad 11 पर को जल्द ही लॉन्च कर सकता है। हाल ही में इस डिवाइस को Google Play कंसोल और FCC डेटाबेस पर नए सर्टिफिकेशन साइटिंग में लिस्ट किया गया है।

Tecno MegaPad 11 Launched: टेक्नो अपने एक नए टैबलेट Tecno MegaPad 11 पर काम कर रहा है। हाल ही में इस डिवाइस को Google Play कंसोल और FCC डेटाबेस पर नए सर्टिफिकेशन साइटिंग में लिस्ट किया गया है। इससे पता चलता है कि ब्रांड इस डिवाइस को जल्द ही मार्केट में पेश कर सकता है। यहां हम इस अपकमिंग डिवाइस के उीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारें में बता रहे हैं। 

Tecno MegaPad 11 के फीचर्स 
टेक्नो का अपकमिगं डिवाइस Tecno MegaPad 11 हाल ही में Google Play कंसोल और FCC पर T1101 मॉडल नंबर (TheTechOutlook के माध्यम से) के साथ सामने आया। Google Play कंसोल लिस्टिंग से पुष्टि होती है कि डिवाइस में 8GB RAM है और यह Android 14 OS पर चलता है।

ये भी पढ़ेः- Best camera phones: ₹15,000 से भी कम में खरीदें बेस्ट कैमरा फोन, लिस्ट में Realme, वीवो जैसे टॉप ब्रांड

इसे मीडियाटेक MT8781V/CA प्रोसेसर के साथ प्रमाणित किया गया था, जो कि Helio G99 चिपसेट है। मेगापैड 11 में संभवतः 11 इंच की स्क्रीन होगी, जिसमें Google Play कंसोल डेटाबेस 1920 x 1200 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और 280 PPI पिक्सेल घनत्व की पुष्टि करता है। स्क्रीन में 90Hz रिफ्रेश रेट और फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी होगा, जबकि रियर में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। दूसरी ओर, FCC सर्टिफिकेशन ने पुष्टि की है कि यह 8,000mAh की बड़ी बैटरी पैक द्वारा संचालित है।

यह टैबलेट U180TSA चार्जर अडैप्टर मॉडल नंबर के साथ प्रमाणित है, जो 18W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग की पुष्टि करता है। Tecno MegaPad 11 के रियर डिज़ाइन को प्रकट करने वाले स्कीमैटिक्स भी हैं। हम देख सकते हैं कि रियर में एक डुअल टोन पैनल है और साथ ही एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल में एक डुअल कैमरा सेटअप है। अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में टेक्नो एआई, डॉल्बी एटमॉस, लगभग 500 ग्राम वजन, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन, 8 जीबी तक वर्चुअल रैम एक्सपेंशन सपोर्ट, 4 जी नेटवर्किंग और बहुत कुछ शामिल हैं। फिलहाल हमारे पास यही सारी जानकारी है, इसलिए अधिक अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें। 

5379487