Logo
Tecno Phantom V2 Fold Phone Launch Soon: टेक्नो ने पिछले साल मार्च में अपना पहला फोल्डेबल फोन Tecno Phantom V को लॉन्च किया। अब, कंपनी अपने दूसरे फोल्डेबल फोन पर काम कर रही है, जो Phantom V2 Fold होने वाला है। इसे गीकबेंच पर भी देखा गया है।

Tecno Phantom V2 Fold Phone Launch Soon: टेक्नो कथित तौर पर अपने फैंटम वी फोल्ड के उत्तराधिकारी पर काम कर रहा है। इसे फैंटम V2 फोल्ड नाम दिया गया है और इसे पहले IMEI डेटाबेस पर देखा गया था। अब, इस डिवाइस को गीकबेंच बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर देखा गया है, जिससे इसके प्रमुख हार्डवेयर विवरण का खुलासा हुआ है। टेक्नो ने पिछले साल मार्च में अपने पहले फोल्डेबल फोन को लॉन्च किया था, जिसे ग्राहकों खूब पसंद किया है। इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी अब मार्केट में अपना दूसरा फोल्डेबल फोन को पेश करने की तैयारी में है।

Tecno Phantom V2 Fold गीकबेंच पर हुआ लिस्ट
टेक्नो फैंटम V2 फोल्ड को मॉडल नंबर AE10 के साथ गीकबेंच डेटाबेस पर लिस्ट किया गया है। इसमें XYZ-MARS कोडनाम वाले मदरबोर्ड का उल्लेख है और प्रोसेसर कॉन्फिगरेशन में 1.8GHz पर क्लॉक किए गए चार कोर, 2.85GHz पर तीन कोर और 3.20GHz पर टिक करने वाला एक प्राइमरी कोर शामिल है। संभावना है कि अपकमिंग टेक्नो फोल्डेबल फोन हुड के नीचे मीडियाटेक के डाइमेंशन 9000+ चिपसेट द्वारा संचालित होगा। इसी SoC के साथ फैंटम वी फोल्ड को लॉन्च किया गया है। गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि टेक्नो फैंटम वी2 फोल्ड में 12GB रैम होगी। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इसे और अधिक वेरिएंट में पेश कर सकती है। सॉफ्टवेयर को लेकर कहा जा रहा है कि Tecno Phantom V2 Fold बॉक्स से पहले से इंस्टॉल एंड्रॉयड 14 के साथ आएगा।

Tecno Phantom V2 Fold Phone Listed On Geekbench
Tecno Phantom V2 Fold Phone Listed On Geekbench

यह भी पढ़ेंः Samsung ने अपने Galaxy Ring का टीजर किया जारी, जल्द लॉन्च होने की उम्मीद, हेल्थ का रखेगी ख्याल

गीकबेंच पर कैसा रहा प्रदर्शन
प्रदर्शन पर नजर डालें तो, गीकबेंच के सिंगल-कोर और मल्टीकोर टेस्टिंग में टेक्नो फैंटम वी2 फोल्ड का स्कोर क्रमशः 1,273 और 3,844 अंक हासिल किया। लिस्टिंग से अन्य स्पेसिफिकेशन सामने नहीं आए हैं। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इससे जुड़े अन्य जानकारियां सामने आ सकती हैं।

Google Pixel 7 vs Nothing Phone 2 5G: एक की कीमत कम; फीचर्स अधिक, खरीदने से पहले देख लें Comparison, नहीं होगा पछतावा!

Tecno Phantom V Fold के बारे में
टेक्नो फैंटम वी फोल्ड में 6.42-इंच FHD+ मेन डिस्प्ले और 7.85-इंच की इंटरनल स्क्रीन है जिसका रेजोल्यूशन 2,000 x 2,296 पिक्सल है। दोनों डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला AMOLED LTPO पैनल है। डिवाइस के रियर कैमरा सेटअप में 50MP मेन सेंसर, 50MP टेलीफोटो यूनिट और 13MP अल्ट्रा-वाइड लेंस शामिल है।

5379487